Thursday, September 19, 2024

बिहार: सीएम नीतीश की इफ्तार पार्टी में शामिल नहीं होगी बीजेपी, कहा राज्य जल रहा है!

पटना: बिहार में एक बार फिर से इफ्तार पार्टी को लेकर सियासी पारा चढ़ा हुआ नजर आ रहा है. शुक्रवार को नीतीश ने इफ्तार पार्टी रखी है. इस इफ्तार पार्टी में नीतीश कुमार ने राज्यपाल समेत सूबे की कई सियासी हस्तियों को इफ्तार पार्टी में शामिल होने के लिए न्योता भेजा है. इसके साथ ही उन्होंने बीजेपी नेताओं को भी इसमें शामिल होने के लिए आमंत्रित किया था, लेकिन बीजेपी ने सीएम की इफ्तार पार्टी में शामिल होने से मना कर दिया है.

नीतीश ने चोर दरवाजे से…

नीतीश कुमार द्वारा आयोजित इफ्तार पार्टी मामले में बिहार के नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिंहा ने कहा कि बिहार हिंसा की आग में जल रहा है. राज्य में कानून व्यवस्था खत्म हो चुकी है और सीएम इफ्तार पार्टी का आयोजन कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि हमें ऐसे इफ्तार पार्टी में शामिल नहीं होना है. इसके साथ ही उन्होंने सीएम पर निशाना साधते हुए कहा है कि उन्होंने चोर दरवाजे से राजद को बिहार के शासन में शामिल कर दिया है.

हिंसा में एक व्यक्ति की मौत

बता दें कि बीते दिनों रामनवमी के अवसर पर बिहार में कई जगह पर हिंसक झड़प हुई थी. बिहार के कई शहरों में इस दिन आगजनी और पत्थरबाजी की घटनाएं हुईं थी. इसके साथ ही इस दौरान फायरिंग की खबरें भी सामने आईं थीं. इस दौरान पांच लोगों को गोली लगी थी, जिसमें से एक व्यक्ति की मौत हो गई थी. इन हिंसक झड़पों में बिहारशरिफ और सासाराम में सबसे ज्यादा तबाही हुई थी.

गृहमंत्री पर लगाया आरोप

बता दें कि नीतीश कुमार ने इन हिंसक झड़पों के मामले में बयान दिया था कि कुछ लोगों ने जानबूझकर गड़बड़ किया है. इसी कारण राज्य में ऐसे हालात बने हुए हैं. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि पहले राज्य में बहुत झंझट हुआ करता था, लेकिन मेरे मुख्यमंत्री बनने के बाद से यह सब खत्म हो गया है. सीएम ने आरोप लगाकर कहा कि अमित शाह को सासाराम आना था. इसलिए ये घटना करवाई गई थी.

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news