Monday, September 16, 2024

CM नीतीश पर फिर भड़के ओवैसी, कहा- एक आदमी जिसने गुजरात 2002 बाद भी बीजेपी का दामन…

नई दिल्ली: एक बार फिर एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने रामनवमी हिंसा को लेकर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को घेरा है. जहां बिहार शरीफ में हुई हिंसा को लेकर बीते दिनों उन्होंने नीतीश सरकार पर लालपरवाही का इलज़ाम लगाया था. अब एक बार फिर AIMIM चीफ ने ट्वीट कर बिहार मुख्यमंत्री पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि सीएम नीतीश कुमार ने राज्य में बीजेपी को मजबूत किया.

ट्वीट कर साधा निशाना

बता दें, मंगलवार (4 अप्रैल) को ओवैसी ने बिहार के बिहार शरीफ और सासाराम में हुई हिंसा को लेकर सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर हमला बोला था. जिसके बाद आज यानी बुधवार (5 अप्रैल) को नीतीश कुमार ने ओवैसी के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्हें भाजपा का एजेंट बता दिया था. इसके बाद ओवैसी का बयान भी सामने आया है जहां उन्होंने ट्वीट कर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा है.

क्या बोले ओवैसी?

इसी कड़ी में असुदुद्दीन ओवैसी ने ट्वीट कर कहा, ‘मैंने नीतीश कुमार पर कुछ वाजिब सवाल उठाये। बिहार में हिंदुत्व तंज़ीमों ने जुलूस के नाम पर फ़साद फैलाया और प्रशासन उन्हें रोकने में नाकाम रहा। नीतीश ने मेरे सवाल का जवाब नहीं दिया, लेकिन मुझे एजेंट बुला कर निकल लिए. एक आदमी जिसने भाजपा का दामन गुजरात 2002 के बावजूद भी नहीं छोड़ा…’ वह एक और ट्वीट करते हैं और लिखते हैं, वो आज “एजेंट” की नोटरी चला रहा है! बिहार में जिसने भाजपा को मज़बूत किया, वो हम पर सवाल उठा रहा है?! बिहार में मुसलमानों के ख़िलाफ़ हिन्दुत्ववादी जुर्म बढ़ते जा रहे हैं, लेकिन चाचा-भतीजा समझ रहे हैं की इफ़्तार पार्टी से काम चला लिया जाएगा।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news