Thursday, September 19, 2024

सासाराम ब्लास्ट: बम बनाने वाला ही हुआ घायल, जल्द होगा अरेस्ट

पटना: सासाराम ब्लास्ट मामले में नई जानकारी सामने आई है. मिली जानकारी के अनुसार यहां बम बनाने वाला शख्स ही घायल हो गया है. बिहार डीजीपी ने इस मामले में जानकारी साझा की है. बतौर डीजीपी सासाराम में हुए बम धमाके में बम बनाने वाला ही घायल हो गया है. इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि इलाज के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा. इसके साथ ही इस मामले में कई अन्य गिरफ्तारियां भी हो चुकी हैं.

एक व्यक्ति की मौत

बिहार में हुई हिंसा में एक व्यक्ति की मौत की खबर मिली है. इस मामले की जानकारी खुद बिहार के DGP ने दी है. बता दें कि बिहार में रामनवमी के बाद से हिंसा की आग फैल गई थी, जिसमें कई लोगों की गिरफ्तारियां और कई लोगों के घायल होने की खबर सामने आई है. इसके साथ ही इस मामले में आज जब अमित शाह बिहार पहुंचे थे तो उन्होंने भी जमकर बिहार सरकार पर निशाना साधा.

5 लाख का मुआवजा

बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने सूबे के सासाराम और बिहारशरीफ जिले में हुई हिंसा को लेकर आज हाईलेवल मीटिंग की है. इस मीटिंग में सीएम ने पुलिस को अलर्ट रहने का निर्देश दिया. इसके साथ ही इस मामले में मृतकों के परिजनों को 5 लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की है।

अमित शाह का संबोधन

आज केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बिहार के नवादा में रैली को संबोधित किया. अपने इस संबोधन में अमित शाह ने कहा कि बिहार में जो वर्तमान की स्थिति है वो काफी चिंताजनक है. इसके साथ ही अमित शाह बिहार के राज्यपाल से मिलकर राज्य में मौजूदा कानून-व्यवस्था पर चर्चा की. इसके साथ ही अमित शाह ने नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि नीतीश कुमार जनता के साथ वादाखिलाफी करते हैं.

बिहार में खिलेगा कमल

इस दौरान अमित शाह ने कहा कि बिहार में एक बार फिर से जंगलराज लौट आया है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि बिहार की जनता नीतीश कुमार से ऊब चुकी है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि इस बार के चुनाव में जनता नीतीश कुमार को सत्ता से बेदखल कर देगी. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि राज्य के हर सीट पर कमल खिलने वाली है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि नीतीश बिहार की सत्ता नहीं संभाल पा रहे हैं.

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news