Thursday, September 19, 2024

बिहार: नीतीश कुमार की हाईलेवल मीटिंग, मृतक के परिजनों को मिलेगा 5 लाख

पटना: बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने सूबे के सासाराम और बिहारशरीफ जिले में हुई हिंसा को लेकर आज हाईलेवल मीटिंग की है. इस मीटिंग में सीएम ने पुलिस को अलर्ट रहने का निर्देश दिया. इसके साथ ही इस मामले में मृतकों के परिजनों को 5 लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की है।

बिहार हिंसा मामले में प्रेस कान्फ्रेंस कर बिहार के DGP आर. एस. भट्टी ने कई जानकारियां साझा की हैं. उन्होंने कहा है कि सासाराम और बिहारशरीफ हिंसा मामले में आरोपियों की पहचान की जा चुकी है. इसके साथ बिहार पुलिस के मुखिया ने कहा है कि इस मामले में अबतक 109 गिरफ्तारियां की जा चुकी हैं.

5 लाख का मुआवजा

बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने सूबे के सासाराम और बिहारशरीफ जिले में हुई हिंसा को लेकर आज हाईलेवल मीटिंग की है. इस मीटिंग में सीएम ने पुलिस को अलर्ट रहने का निर्देश दिया. इसके साथ ही इस मामले में मृतकों के परिजनों को 5 लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की है।

आज केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बिहार के नवादा में रैली को संबोधित किया. अपने इस संबोधन में अमित शाह ने कहा कि बिहार में जो वर्तमान की स्थिति है वो काफी चिंताजनक है. इसके साथ ही अमित शाह बिहार के राज्यपाल से मिलकर राज्य में मौजूदा कानून-व्यवस्था पर चर्चा की. इसके साथ ही अमित शाह ने नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि नीतीश कुमार जनता के साथ वादाखिलाफी करते हैं.

बिहार में खिलेगा कमल

इस दौरान अमित शाह ने कहा कि बिहार में एक बार फिर से जंगलराज लौट आया है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि बिहार की जनता नीतीश कुमार से ऊब चुकी है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि इस बार के चुनाव में जनता नीतीश कुमार को सत्ता से बेदखल कर देगी. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि राज्य के हर सीट पर कमल खिलने वाली है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि नीतीश बिहार की सत्ता नहीं संभाल पा रहे हैं.

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news