Thursday, September 19, 2024

बिहार में डॉक्टर से दो करोड़ की मांगी गई रंगदारी, पैसे ना देने पर परिवार को जान से मारने की धमकी

मोतिहारी: बिहार के मोतिहारी के छतौनी में अपराधियों के बुलंद इरादों का एक और नमूना देखने को मिला है. यहां एक डायग्नोस्टिक के संस्थापक डॉ. संजय कुमार से बदमाशों ने दो करोड़ की रंगदारी मांगी है. इस मामल को लेकर संजय कुमार ने बीते सोमवार को थाने में शिकायत दर्ज कराई है. इस मामले की जानकारी घटना से एक दिन बाद मंगलवार को सामने आई. मामले की छानबीन में पुलिस जुट चुकी है. यह धमकी मिलने से डॉक्टर संजय जयसवाल के परिजनों में काफी दहशत है. बिहार से लगातार क्राइम की खबरें सामने आ रही है.

धमकी से परिवार में दहशत

मिली जानकारी के अनुसार यह मामला छतौनी थाना का है. इस मामले में पुलिस ने टीम गठीत कर के. जांच के आदेश दे दिया है. इस मामले में संजय जयसवाल ने बताया कि रंगदारी वाली चिट्ठी उनके चैंबर से मिली है. उन्होंने कहा कि जब वो ऑफिस गए तो उन्होंने देखा कि उनके लैपटॉप रखने वाले बैंग के नीचे धमकी भरा यह पत्र मिला है.

किसने रखी है चिट्ठी?

बता जा रहा है कि पत्र में दो करोड़ देने की बात कही गई है. साथ ही कहा गया है कि अगर पैसे ना देने पर पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी गई है. इस मामले की जानकारी देते हुए डॉ. संजय ने कहा है कि जिस चैंबर से उन्हें यह चिट्ठी मिली है उस चैंबर में मरीज नहीं देखे जाते हैं. उन्होंने इस मामले में बताया कि इस बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं है कि किसने इस चिट्ठी को रखा है.

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news