Saturday, September 21, 2024

बिहार: चाचा बनने की ख़ुशी में तेज प्रताप यादव ने बांटी मिठाई , कहा- जल्द दूर होगी सारी परेशानी

पटना। बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पापा बन गए हैं। उनकी पत्नी राजश्री ने आज बेटी को जन्म दिया है। तेजस्वी ने खुद सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट कर अपने पिता बनने की खुशखबरी दी है। इस फोटो में तेजस्वी यादव अपनी नवजात बेटी को गोद में लिए हुए दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि ईश्वर ने आनंदित होकर पुत्री रत्न के रूप में उपहार भेजा है। वहीं तेजस्वी के पिता बनने से लालू परिवार बेहद खुश हैं। लगातार सीबीआई और ईडी की सुनवाई से परेशान लालू यादव के परिवार में खुशियां आई हैं। इस मौके पर तेजस्वी के बड़े भाई और बिहार सरकार में मंत्री तेज प्रताप भी बहुत खुश नजर आए।

तेज प्रताप ने बांटी मिठाई

चाचा बनने पर बेहद खुश तेजू भैया आज बिहार विधानसभा के बाहर मिठाई बांटते नज़र आए। बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव और अपने छोटे भाई के पिता बनने की ख़ुशी में तेज प्रताप यादव ने मिठाई बांटी।

बेटी होने से खत्म होगी परेशानी

इससे पहले तेज प्रताप यादव ने ट्वीट कर कहा था कि नवरात्र के इस पावन अवसर पर हमारे परिवार में नए सदस्य का आना इस बात का शुभ संकेत है कि शक्ति स्वरूपा माँ दुर्गा ने अपना आशीर्वाद दिया है। इस बच्ची के आगमन से अब सारी परेशानियां जल्द दूर होगी। मेरे अर्जुन को पुत्री धन प्राप्ति पर ढेर सारी बधाई।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news