Thursday, September 19, 2024

मुख्यमंत्री ने किया बड़ा ऐलान कहा- जल्द होने वाली है बिहार में शिक्षकों की भर्ती

पटना: बिहार में शिक्षक बहाली का इंतजार कर रहे अभ्यर्थियों के लिए बड़ी खबर सामने आई है. सीएम नीतीश कुमार ने इसको लेकर आज इसकी जानकारी दी है. बिहार में एक कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने यह जानकारी दी है. इस दौरान उन्होंने कहा कि इसको लेकर अभ्यर्थियों को चिंता करने की जरूरत नहीं है. सीएम का यह ऐलान शिक्षक भर्ती का इंतजार कर रहे अभ्यर्थियों के लिए काफी राहत भरा है.

बहुत जल्द होने वाली है शिक्षकों की बहाली

नीतीश कुमार रविवार को राम लखन सिंह यादव स्मृति समारोह में शामिल होने पहुंचे थे. वहां कार्यक्रम का उद्धाटन करते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि बिहार में बहुत जल्द बड़ी संख्या में शिक्षकों की बहाली होने वाली है. इस मामले में उन्होंने अभ्यर्थियों को कहा कि उन्हें चिंता करने की जरूरत नहीं है. साथ ही इस कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि राम लखन सिंह यादव के कारण बिहार में बड़ी संख्या में लोगों को शिक्षा मिल रही है. राम लखन सिंह यादव ने कई कॉलेजों का निर्माण कराया साथ ही उन्होंने राज्य में लोगों को शिक्षा के लिए लोगों को प्रेरित किया था.

राम लखन बाबू को याद रखने की जरूरत है

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सीएम ने वहां मौजूद रामकृपाल यादव पर तंज कसा. उन्होंने कहा कि रामकृपाल यादव पहले राजद में थे, लेकिन बीजेपी में शामिल हो गए. उन्होंने कहा कि वो शायद ये भूल गए कि जो काम मैंने और रामलखन बाबू ने किया उससे कितने लोगों को लाभ पहुंचा. सीएम ने कहा कि आज लड़का-लड़की एक बराबर हैं. बच्चियों के लिए हमने कितना काम किया. आज जब हमलोग एकदूसरे से अलग हो गए तो वो मेरी बुराई कर रहे हैं. वो हमारा किया सारा काम भूल गए हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि काम तो हम लोग कर ही रहे हैं, लेकिन राम लखन बाबू को याद रखने की जरूरत है. यह याद रखना चाहिए कि राम लखन बाबू ने लोगों के लिए कितना काम किया है.

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news