Thursday, September 19, 2024

Bihar: मनीष कश्यप की गिरफ्तारी के विरोध में बिहार बंद, सड़क पर उतरे समर्थक

पटना। तमिलनाडु प्रकरण में गिरफ्तार यूट्यूबर मनीष कश्यप की गिरफ्तारी के विरोध में आज बिहार बंद है। बिहार बंद का असर अब दिखने लगा है। पटना, शेखपुरा, वैशाली, बेतिया, जहानाबाद और नालंदा समेत कई शहरों में समर्थक सड़कों पर उतर आए हैं। बता दें कि समर्थकों का कहना है कि मनीष कश्यप को गलत फंसाया गया है।

पुलिस के साथ की धक्का -मुक्की

मनीष की गिरफ्तारी के विरोध में शेखपुरा में लोगों ने NH 82 को जाम कर दिया और टायर जलाकर प्रदर्शन किया। लोग नीतीश और तेजस्वी के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर रहे हैं। जगह-जगह आगजनी कर रहे। वहीं पुलिस, प्रदर्शन कर रहे लोगों को खदेड़कर जाम खुलवाने में लगी हुई है। इसी कड़ी में पटना के कारगिल चौक पर पुलिस के साथ समर्थकों ने धक्का-मुक्की की। जहानाबाद में मनीष के समर्थकों ने गया-पटना NH-83 को जाम कर दिया। उन्होंने इस मामले के लिए CBI जांच की मांग की है। सोशल मीडिया साइट्स ट्विटर पर भी #23_मार्चबिहारबंद ट्रेंड कर रहा है।

दुर्भावना से ग्रसित होकर किया गिरफ्तार

मालूम हो कि मनीष के समर्थन में बिहार बंद का आह्वान ब्राह्मण-भूमिहार समाज से आने वाले और राष्ट्रीय जन जन पार्टी के अध्यक्ष आशुतोष कुमार ने किया था। इस बंद में मनीष के समर्थकों ने उनका साथ दिया है। राष्ट्रीय जन जन पार्टी के जिला अध्यक्ष गोपाल सिंह ने राज्य सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा है कि उन्होंने दुर्भावना से ग्रसित होकर मनीष को गिरफ्तार किया है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news