Friday, September 20, 2024

बिहार: इंटर में सेकेंड होने पर छात्र ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा 40 हजार में सेटिंग होने की बात

पटना। इंटर में सेकेंड डिवीजन आने पर 21 साल के एक छात्र ने जहर खा कर आत्महत्या कर ली। मौके से सुसाइड नोट बरामद हुआ है। जिसमें लिखा गया है कि मैं होशो-हवास में आत्महत्या करने जा रहा हूं। इंटर में नंबर बढ़ाने चंदन दा से 40 हजार रुपए में सेटिंग हुई थी। मैंने 27 हजार रुपए भी दिए मगर चंदन दा धोखा दे दिया। मेरी मौत के लिए चंदन दा जिम्मेदार है।

मां-पापा और बहन से मांगी माफ़ी

मृतक छात्र का नाम राहुल कुमार था। उसने सुसाइड नोट में लिखा कि मैं राहुल कुमार, अपने होशो-हवास में सुसाइड करने जा रहा हूं। परीक्षा में फेल हो जाने की वजह से सुसाइड करने जा रहा हूं। बहन मुझे माफ कर देना। अगले जन्म में भी तेरी जैसी बहन मांगूगा। बहन अब तुम्हीं मम्मी-पापा और खुद को भी संभालना। इस वक़्त मैं बहुत टेंशन में हूं। इसी वजह से मरने जा रहा हूं। सब से हाथ जोड़कर माफी मांग रहा हूं। चंदन दा से परीक्षा में अच्छे नंबर को लेकर 40 हजार में डील हुई थी। इसके लिए मैंने 27 हजार रुपए दे भी दिए थे लेकिन वो बाकी बचे 12 हजार भी मांग रहे थे। नंबर बढ़िया नहीं आया। मां-पापा मुझे इसके लिए माफ कर देना।

इंटर में आया था इतना नंबर

बता दें कि छात्र राहुल कुमार लखीसराय जिले के पिपरिया थाना क्षेत्र के रामचंद्रपुर गांव के निवासी गोपाल सिंह के पुत्र है। राहुल न्यू प्रोफेसर कॉलोनी में आरडी कॉलेज के रिटायर्ड प्रोफेसर जनार्दन सिंह के मकान में रहता था। जहर खाने की सूचना मिलने पर पड़ोसियों ने पास के निजी अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन इलाज के दौरान ही उसकी मौत हो गई। पुलिस ने जब कमरे की तलाशी ली तो सुसाइड नोट बरामद हुआ। बता दें कि राहुल को इंटर में 226 नंबर आया था।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news