Monday, September 16, 2024

गिरफ्तारी के बाद पटना लाया गया मनीष कश्यप, तमिलनाडु ले जाया जाएगा यूट्यूबर?

पटना: पश्चिम चंपारण से गिरफ्तारी के बाद विवादित यूट्यूबर मनीष क्शयप को पटना कोर्ट में पेशी की जाएगी. बता दें कि शनिवार को ही आर्थिक इकाई द्वारा मनीष कश्यप को पटना लाया गया था. पटना लाने के बाद आरोपी से गहन पूछताछ की गई. मिली जानकारी के अनुसार पटना कोर्ट में पेश करने के बाद आगे की पूछताछ के लिए पुलिस मनीष कश्यप की रिमांड मांगेगी. साथ ही यह भी संभावना है कि तमिलनाडु पुलिस द्वारा मनीष कश्यप की ट्रांजिट रिमांड पर लेकर उससे पूछताछ करेगी. बता दें कि दक्षिणी राज्य 4 सदस्यीय पुलिस दल भी पटना पहुंच चुकी है.

मनीष कश्यप पर दर्ज हैं कई मुकदमें

बता दें कि मनीष कश्यप उर्फ त्रिपुरारी तिवारी के खिलाफ तमिलनाडु में बिहारी मजदूरों के खिलाफ फर्जी वीडियो यूट्यूब समेत कई सोशल मीडिया पर फैलाने का आरोप लगा है. इस मामले में उनके गृहराज्य बिहार में ही 14 और तमिलनाडु में 13 मामले दर्ज हैं.

तमिलनाडु पुलिस भी पहुंचेगी बिहार

साथ ही यह इस मामले में तमिलनाडु पुलिस की 4 सदस्यीय टीम भी बिहार पहुंच चुकी है. यह संभावना जताई जा रही है कि तमिलनाडु पुलिस ट्रांजित रिमांड पर आरोपी को जल्द ही तमिलनाडु ले जाया जाएगा. बता दें कि पुलिस जब भी अपनी कार्रवाई क्षेत्र से बाहर जाकर किसी को गिरफ्तार करती है, तब उसे संबंधित राज्य या जिले के अदालत से परमिशन लेनी होती है.

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news