Thursday, September 19, 2024

बिहार: असुद्दीन ओवैसी की आज राज्य के पोठिया में पद यात्रा, जनसभा को करेंगे संबोधित…

पटना। बिहार में विधानसभा चुनाव होने वालें है, इसको ध्यान रखते हुए ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के प्रेजिडेंट बिहार दौरे पर है. आज ओवेसी पोठिया में पदयात्रा करेंगे।

असुद्दीन ओवैसी करेंगे पदयात्रा

आपको बता दें कि ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के प्रेजिडेंट बिहार दौरे पर है, ऐसे में ओवेसी आज पदयात्रा में शामिल होंगे। जानकारी के अनुसार किशनगंज जिलें के 4 प्रखंड में कार्यक्रम संबोधित होंगे जिसमे ओवैसी शामिल होंगे। आज दोपहर बहादुरगंज राखड़ के लोहागाड़ा हाट के कार्यक्रम में शामिल होंगे जिसके बाद ठाकुरगंज प्रखंड के पौआखाली में शामिल होंगे, वहीं दोपहर 1 बजे से 2 बजे तक ठाकुरगंज के भेड़भेरी महानंदा नदी घाट खारूदाह में 2 बजे कार्यक्रम में शामिल होंगे और दोपहर 2 बजे से साढ़े तीन बजे तक पद यात्रा कर ओवैसी जनसभा को संबोधित करेंगे।

सीमांचल के लिए करेंगे आंदोलन

बता दे कि ओवेसी ने चुनौती देते हुए कहा कि सीमांचल के हक़ की लड़ाई के लिए सड़क से सदन तक हम आंदोलन करेंगे। उन्होंने कहा कि अगर जरुरत पड़ी तो हाईवे भी जाम करेंगे, लेकिन सीमांचल रहवासियों को उनका हक़ दिला कर रहेंगे। AIMIM के प्रेजिडेंट ने कहा कि अगर यही हालात रही तो लोगों को गंभीर परिणाम भुगतने पड़ सकते है. इस मौके पर AIMIM के प्रदेश अध्यक्ष सह अमौर, विधायकआदिल हसन, सोएब आलम , तनवीर आलम, जफ़र असलम, अली हैदर, नेहाल अख्तर समेत पार्टी के अन्य नेता मौजूद रहे.

प्रधानमंत्री पर कसा तंज

आपको बता दें कि ओवैसी ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी कहते हैं की उनका सीना 56 इंच का है, लेकिन चीन ने भारत के अंदर 2000 किलोमीटर की जमीन पर कब्ज़ा कर रखा है. उन्होंने कहा कि यहां का हर नागरिक देश का नागरिक है. पीएम मोदी बांग्लादेशी घुसपैठियों के नाम पर एनपीआर और एनआरसी लागू करना चाहते हैं .

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news