Monday, September 16, 2024

मुजफ्फरपुर अपहरण कांड में बड़ा खुलासा, किराएदार ने ही रची साजिश

मुजफ्फरपुर: मुजफ्फरपुर में बीते दिनो होमियोपैथिक डॉक्टर एसपी सिंह के बेटे विवेक को बदमाशों ने अपहरण कर लिया था. शनिवार को पुलिस ने विवेक को सुरक्षित बरामद कर लिया था. इस मामले में शनिवार को डीएसपी अभिषेक आनंद ने बताया कि विवेक को सुरक्षित बरामद कर लिया है. साथ ही इस मामले में उन्होंने बताया कि इस घटना को अंजाम देने वाले तीन आरोपियों की गिरफ्तारी भी कर ली गई है. साथ ही आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने जो खुलासें किए हैं. वो काफी चिंताजनक हैं.

क्या खुलासे किए हैं पुलिस ने

बतौर पुलिस इस मामले का साजिशकर्ता रवि कुमार पीड़ित परिवार के घर किराए पर रहता है. बताया जा रहा है कि डॉक्टर के घर रहकर ही साजिशकर्ता ने अपहरण की साजिश रची थी. पुलिस को पकड़े गए आरोपियों के पास से एक कार भी बरामद की गई है. बताया जा रहा है कि इसी गाड़ी से विवेक का अपहरण किया था. इसी कार से विवेक का अपहरण किया गया था. बताया जा रहा है कि रवि कुमार के निशानदेही पर ही अन्य दो लोगों की गिरफ्तारी की गई है.

30 लाख की मांग की थी

इस मामले में विवेक के पिता एसपी सिंह ने बताया कि वो एक होमियोपैथिक चिकित्सक हैं. उन्होंने बताया कि वहां इस मामले में गिरफ्तार लोगों में से एक युवक उनके ही घर किराए पर रहता था. साथ ही उन्होंने कहा कि उनसे अपहरण कर्ताओं ने 30 लाख की फिरौती राशि की मांग की थी.

पटना का तुषार अभी भी लापता

इस घटना से इतर बिहार के पटना बिहटा इलाके में भी एक शिक्षक के बेटे का अपहरण हुआ है. इस मामले में भी बदमाशों ने 30 लाख की फिरौती राशि की मांग की थी. फिलहाल पुलिस को इस मामले पुलिस के हाथ खाली हैं.

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news