Thursday, September 19, 2024

मुकेश साहनी को Y कैटेगरी सुरक्षा देने वाली भाजपा को उनकी बात पसंद नहीं आएगी!

पटना: हाल ही में केंद्र सरकार ने विकासशील इंसान पार्टी के नेता मुकेश साहनी को Y कैटेगरी से नवाजा है. राजनीतिक जानकारों का मानना था कि सुरक्षा मिलने के बाद मुकेश साहनी भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम सकते हैं, लेकिन हाल फिलहाल में तो ऐसा होता नहीं देखा जा रहा है. साथ ही कुछ लोगों का कहना था कि सुरक्षा मिलने के बाद मुकेश साहनी की पार्टी बीजेपी के साथ गठबंधन कर सकती है, लेकिन इन सारी बातों का खुद मुकेश साहनी ने खंडन किया है. उन्होंने कहा है कि सीएम नीतीश कुमार से उनके व्यक्तिगत संबंध हैं. हालांकि मुकेश साहनी ने अभी तक ये खुलासा नहीं किया है कि क्या चुनावों में वो गठबंधन का झंडा बुलंद करेंगे या भारतीय जनता पार्टी के केवट बनेंगे.

सीएम के साथ मधुर संबंध

आज मुजफ्फरपुर में मुकेश साहनी ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से उनके बहुत ही मधुर संबंध हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि आजतक मैंने नीतीश कुमार के खिलाफ कोई बयानबाजी नहीं की है. साथ ही उन्होंने इस मौके पर नीतीश कुमार को देश का सबसे मधुर संबंध वाला मुख्यमंत्री भी बता दिया. साथ ही उन्होंने कहा कि वो खुद उनसे मिलते रहते हैं.

जान का खतरा है

साथ ही उन्होंने कहा कि Y कैटेगरी की सुरक्षा मिलने का यह मतलब नही हैं कि मैं बीजेपी के साथ मिलने जा रहा हूं. मुझे ये सुरक्षा जांच एजेंसियों की खुफिया रिपोर्ट के बाद मिली है. उन्होंने कहा कि खफिया एजेंसियो ने ये रिपोर्ट दी थी कि वीआईपी के प्रमुख को जान का खतरा है.

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news