Thursday, September 19, 2024

बिहार में अजीब घटना, दारोगा को पिस्टल सटाकर लूट ली मोबाइल और बाइक

पटना: अबतक आपने लूटपाट की घटनाओं में आम लोगों को ग्रसित होते और पुलिस को उन्हें बचाते देखा होगा, सुना या पढ़ा होगा, लेकिन बिहार के भागलपुर से जो खबर आ रही है उससे आपका दिमाग चकरा जाएगा. बिहार के भागलपुर में अपराधियों ने एक दारोगा से लूटपाट कर ली है. जी हां, दारोगा से लूटपाट. सुनने में थोड़ा अजीब लगने वाला यह मामला बिहार में हकीकत में घटित हुआ है. बता दें कि बीती रात दो बाइक पर सवार 6 अपराधियों ने दरोगा से उसकी बाइक, केस डायरी और मोबाइल लूट लिया है.

आदर्श थाने में तैनात हैं दारोगा जी

मिली जानकारी के अनुसार बदमाशों ने नवगछिया आदर्श थाना के दारोगा उमाशंकर सिंह को बंदूक की नोक पर लूट लिया. बताया जा रहा है कि पीड़ित दारोगा किसी काम से बिहरपुर थाना से लौट रहे थे. बताया जा रहा है कि लूट की यह घटना खरीक प्रखंड कार्यालय के पास हुई है.

ग्रामीणों ने छुड़ा लिए दो आरोपी

इस मामले में नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि बीती रात 6 बदमाशों ने हथियार की नोक पर नवगछिया थाने में तैनात पुलिस अवर निरीक्षक उमाशंकर सिंह से हथियार की नोक पर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया है. इसके साथ ही पुलिस की पीठ थपथपाते हुए उन्होंने कहा कि राहत की बात है कि 12 घंटे के अंदर ही दारोगा जी से लूटी गई बाइक और मोबाइल बरामद कर लिया है. बताया जा रहा है कि इस दौरान पुलिस ने दो आरोपियों को पकड़ा था, लेकिन ग्रामीणों ने पुलिस पर घेरकर उन्हें छुड़ा लिया.

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news