Friday, September 20, 2024

बिहार: पटना में अपराधी बेख़ौफ़, शिक्षक के इकलौते बेटे का किया अपहरण, 40 लाख की मांगी फिरौती

पटना। बिहार में अपराधियों के अंदर से पुलिस प्रशासन का खौफ समाप्त हो गया है। राजधानी पटना में भी लोग सुरक्षित नहीं है। पटना में शिक्षक राज किशोर पंडित के इकलौते पुत्र तुषार का अपहरण कर लिया गया है। अपहरणकर्ताओ ने पिता से 40 लाख रुपये की फिरौती मांगी है। साथ ही धमकी दी है कि यदि उन लोगों ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई तो बच्चे को जान से मार देंगे। बता दें कि तुषार अभी छठी कक्षा में पढ़ता है।

श्रीरामपुर की है घटना

बता दें कि पटना जिले के बिहटा प्रखंड स्थित श्रीरामपुर निवासी शिक्षक राज किशोर पंडित के इकलौते पुत्र तुषार कुमार का अपराधियों ने अपहरण कर लिया और अब फिरौती की मांग कर रहे है। अपहरणकर्ताओ ने छात्र के मोबाइल से वाट्सएप कॉल करके परिजनों से 40 लाख रुपये की मांग की और धमकी दी कि अगर पुलिस से शिकायत की तो जान से मार देंगे।

परिवार में मचा कोहराम

इस घटना से परिवार में कोहराम मच गया है। सबका रो-रो कर बुरा हाल है। खबर के मुताबिक तुषार गुरुवार की शाम करीब छह बजे घर से गांव में घूमने निकला था। देर शाम तक वह वापस नहीं लौटा तो परिवार वाले परेशान हो गए। उसके मोबाइल पर कॉल किया गया लेकिन उधर से कोई जवाब नहीं मिला। इसके बाद लोगों ने तुषार को ढूंढना शुरू कर दिया।

व्हाट्सएप कॉल कर मांगा 40 लाख रुपये

रात में अपहरणकर्ताओ ने तुषार के मोबाइल से व्हाट्सअप कॉल किया और सही सलामत लौटाने के बदले 40 लाख रुपये की फिरौती की मांग की। अपहृत छात्र तुषार के पिता राज किशोर पंडित बिहटा के श्रीरामपुर स्थित बुनियादी स्कूल में शिक्षक हैं। तुषार अपने घर का इकलौता वारिस है। वह छठी कक्षा में पढ़ता है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news