Thursday, September 19, 2024

विरासत बचाओ यात्रा के दौरान नालंदा में गरजे उपेंद्र कुशवाहा, कहा- बिहार बचा लीजिए

पटना: जदयू को छोड़ अपनी नई पार्टी राष्ट्रीय लोक जनता दल की गठन करने वाले उपेंद्र कुशवाहा इन दिनों बिहार में एक नए राजनीतिक यात्रा पर निकले हैं. उपेंद्र कुशवाहा के इस यात्रा का नाम विरासत बचाओ नमन यात्रा है. उपेंद्र कुशवाहा की यह यात्रा दो चरणों में होनी है. उपेंद्र कुशवाहा के पहले चरण की यात्रा खत्म हो चुकी है.

नालंदा में नीतीश पर साधा निशाना

आज मंगलवार के दिन यात्रा के दूसरे चरण में उपेंद्र कुशवाहा नालंदा पहुंचे. नालांदा में उपेंद्र कुशवाहा ने जमकर नीतीश कुमार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के नेतृत्व में जब समता पार्टी का निर्माण किया गया था. इस दौरान करीब 10-12 साल तक संघर्ष चला. लोगों ने दिन रात एक कर संघर्ष कर पार्टी को सफलता दिलाई.

बिहार को बचा लीजिए

साथ ही नालंदा में उन्होंने कहा कि मैं जब नीतीश कुमार के साथ था तो उनसे कहा करता था कि जब हम समता पार्टी के लिए घूमा करते थे तब पिछड़े वर्ग के लोगों ने ही हमें बैठने की जगह दी थी. इसलिए मैं हमेशा उनसे यह कहता था कि जिन लोगों ने सबसे पहले अपने घरों पर समता पार्टी का झंडा लगाया था उन लोगों का हक दिलाना हमारा काम है, लेकिन नीतीश कुमार नहीं मानें. साथ ही वहां मौजूद लोगों से अपील करते हुए उन्होंने कहा कि आपके हाथों में है, आप बिहार को बचा लीजिए.

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news