Thursday, September 19, 2024

बिहार: डीजे बजाने वाले का प्यार ऐसे चढ़ा परवान, चट मंगनी पट ब्याह

पटना: बिहार के बांका जिले में एक युवक को कुछ इस तरह प्यार का नशा चढ़ा कि आधी रात में उसकी शादी हो गई. इस शादी से पहले युवक 12 किलोमीटर पैदल चलकर अपनी महबूबा के पास पहुंचा था. इस दौरान जब शख्स ने अपनी यात्रा शुरू की, तब वो स्त्री उसकी प्रेमिका थी, लेकिन यात्रा खत्म होने के कुछ घंटों के अंदर ही उसकी प्रमिका उसकी पत्नी बन गई. सुनने में कुछ अजीब लगने वाला यह मामला सच में घटित हुआ है और इस घटना के गवाह बने हैं कई गांववाले.

क्या है पूरा मामला

दरअसल, बांका के फुल्लीडुमर प्रखंड के डोमो गांव में एक प्रेमी रात के अंधेरे में करीब 12 किलोमीटर पैदल चलकर अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचा. प्रेमिका के गांव पहुंचकर शख्स अपनी प्रेमिका को नहर किनारे बुलाता है, लेकिन इस दुनिया में क्या किसी प्रेमी जोड़े का प्यार किसी से देखा गया है भला? बेचारे प्रेमी युगल अभी एक दूसरे के बांहों में खोने ही वाले थे, तभी गांववालों ने उन्हें पकड़ लिया. फिर क्या था ग्रामीणों ने 12 किलोमीटर दूर से चल कर आए प्रेमी को जमकर पीटा.

पुरोहित को जगाकर कराई शादी

इस दौरान जब प्रेमिका ने अपने प्रेमी का बचाव करना चाहा तो ग्रामीणों ने उसे भी पकड़ लिया, लेकिन भला हो गांव वालों का! ये हम नहीं बोल रहे. ये तो वो प्रेमी बोल रहा होगा क्योंकि लाख मारने-पीटने के बाद उन्होंने गांव के शिव मंदिर में उन दोंनों की शादी करा दी. इस घटना के दौरान एक खास बात यह भी रही कि शादी कराने के लिए अपने घर सो रहे पुरोहित को ग्रामीणों ने जगाया और दोंनों की शादी कराई.

सोशल मीडिया पर फोटो वायरल

बता दें यह पूरा मामला शनिवार रात का है. जब इस घटना की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तो लोगों को पूरे मामले के बारे में पता चला. घटना सामने आते ही सोशल मीडिया पर यह बात फलने फूलने लगी यानी वायरल होने लगी. बताया जा रहा है कि जमाई राजा किसी टेंट हाउस में डीजे बजाने का काम करते हैं, लेकिन ग्रामीणों ने उनका ही बाजा बजा दिया. बहरहाल, इस घटना के बारे में फिलहाल किसी पुलिसिया कार्रवाई की बात सामने नहीं आ रही है.

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news