Saturday, October 19, 2024

बिहार: 18 साल के क्रिकेटर ने की खुदकुशी, सोशल मीडिया पर शेयर किया रहस्यमयी पोस्ट

पटना: भागलपुर बिहार से एक बेहद मार्मिक घटना सामने आया है. यहां एक 18 साल के क्रिकेटर ने आत्महत्या कर ली है. मृत युवक का नाम आकाश आनंद बताया जा रहा है. गुरुवार की रात आकाश ने सुसाइड कर लिया था. आकाश ने अपने आत्महत्या से पहले सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी साझा किया था, जिसमें लिखे शब्द इस बात की ओर इशारा कर रहे हैं कि शायद आकाश किसी चीज को लेकर परेशान थे और दबाव में उन्होंने यह कदम उठाया है.

क्रिकेट प्रेमी था आकाश

यह घटना भागलपुर के जोगसर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. यहां बिहारी शाह दुर्गा स्थान के निवासी मेढ़पति अशोक साह के बेटे ने अपने ही घर में फांसी के फंदे से लटककर अपनी जांन गंवा दी. पूरी रात बीत जाने के बाद जब शुक्रवार की सुबह युवक की मां ने आकाश के कमरे का दरवाजा खोला तो अपने बेटे को फांसी के फंदे से लटकटे हुए पाया. इसके बाद चीखते-पुकारते हुए उन्होंने घर के अन्य सदस्यों को बुलाया, लेकिन तबतक आकाश का शरीर शव में तब्दील हो चुका था.

सोशल मीडिया पर रहस्यमयी पोस्ट

बता दें कि आकाश क्रिकेट प्रेमी था. वो जगह-जगह जाकर क्रिकेट का मैच खेलता था. शुक्रवार सुबह उसे क्रिकेट के किसी मैच में सम्मिलित होने के लिए बोकारो जाना था. लेकिन इसके पहले ही उसने आत्महत्या कर ली. इस घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. अभी तक आकाश के आत्महत्या का कोई पुख्ता कारण पता नहीं चल पाया है, लेकिन कुछ दिनों पहले आकाश ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें यह लिखा हुआ था कि ” मैं मर कर लोगों को परेशान करूंगा, मुझे जिन्हें परेशान करना है उनकी सूची मेरे पास है.” इस आधार पर यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि शायद आकाश किसी बात को लेकर परेशान थे.

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news