Monday, September 16, 2024

बिहार में ऐसा क्या हो गया कि लोग मंत्री जी की लेने लगे चुटकी

पटना: किसी भी विकास कार्य को लेकर देश में नेता अपनी राजनीतिक हित साधने के लिए उसको खूब भूनाते हैं. ऐसी ही एक खबर आ रही है बिहार से जहां बिहार सरकार के एक मंत्री ने कुछ ऐसा किया कि जो लोग भी इस खबर को सुन रहे हैं वो वाह नेता जी वाह कहने से नहीं चूक रहे हैं.

पूर्णिया का है मामला

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. वायरल तस्वीर बिहार के पूर्णिया की बताई जा रही है. जहां देखा जा सकता है कि अपने काम को गिनाने के लिए नीतीश सरकार में पशु एवं मत्स्य संसाधन विकास विभाग का मंत्री मोहम्मद अफाक आलम ने एक सड़क निर्माण कार्य के शिलापट्ट पर अपनी तस्वीर लगवा दी. इस तस्वीर के वायरल होने के बाद लोग तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.

शिलापट्ट पर छपी थी तस्वीर

बताया जा रहा है कि शनिवार को मंत्री ने पूर्णिया में एक सड़क निर्माण कार्य का शिलान्यास कराया था. सड़क निर्माण का यह कार्य पूर्णिया के श्रीनगर रोड से गढ़िया शाह बाजार तक होना है. इस निर्माण कार्य के दौरान जो शिलापट्ट लगया गया था उस पर मोटे अक्षरों में मंत्री का नाम उकेड़ा गया है. यहां तक तो ठीक है. सारे शिलापट्ट पर नेताओं के नाम होते हैं, लेकिन इसके आलावा लोगों ने जो देखा उससे उनकी हंसी निकल गई. इस शिलापट्ट पर मंत्री की तस्वीर भी बनाई गई थी.

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news