Friday, September 20, 2024

बिहार: छपरा में बीफ ले जाने के शक में शख्स को भीड़ ने पीटा, मौत

पटना: बिहार के छपरा जिले में बीफ लेजाने के शक में भीड़ ने एक शख्स को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया है. मिली जानकारी के अनुसार भीड़ ने नसीम कुरैशी नाम के एक युवक के साथ बीते दिनों मारपीट की गइ थी. इस घटना में गांव का एक सरपंच भी शामिल है. वहीं इस मामले पर पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा कि उनलोगों के पास से कोई बीफ बरामद नहीं हुआ है. मामले में आगे कार्रवाई की गई.

सीवान के रहने वाले हैं दोनों शख्स

बताया जा रहा है कि 7 मार्च को बीफ ले जाने के शक में 56 साल के नसीम कुरैशी के साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया था. नसीम सिवान के हसनपुर के रहने वाले थे. वो अपने भतीजे के साथ अपने किसी रिश्तेदार से मिलने रसूलपुर के जोगिया गांव में जा रहे थे. इस दौरान लोगों ने इस घटना को अंजाम दिया.

भतीजा भाग निकला

रसूलपुर जाने के क्रम में जोगिया गांव में भीड़ ने उन्हें रोक लिया. भीड़ ने यह इल्जाम लगाते हुए कि उनके पास बीफ है दोंनो से मारपीट करनी शुरू कर दी. लोगों द्वारा मारपीट में उनका भतीजा फिरोज तो वहां से भाग निकला लेकिन उन लोगों ने उन्हें पकड़ लिया. लोगों ने नसीम को पीट कर उसे पुलिस के हवाले कर दिया. भीड़ की पिटाई में नसीम बुरी तरह से घायल हो गए थे, जिसके बाद पुलिस ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया. अस्पताल में भर्ती के दौरान उनकी मौत हो गई.

एसपी ने क्या कहा

इस मामले की जानकारी देते हुए सारण एसपी गौरव मंगला ने बतया कि प्रशासन को ये जानकारी मिली की कुछ लोग गांव की मस्जिद के पास कुछ अज्ञात लोगों ने बीफ होने के शक में नसीम नाम के एक व्यक्ति के साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया है. जानकारी मिलने के बाद से पुलिस द्वारा कार्रवाई की जा रही है. साथ ही उन्होंने जानकारी दी कि इस घटना में उस गांव का सरपंच भी शामिल है. साथ ही उन्होंने बताया कि घटना में शामिल कुछ लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है और कुछ लोगों को पकड़ने की कार्रवाई की जा रही है.

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news