Thursday, September 19, 2024

छपरा जंक्शन से पूर्व विधायक गिरफ्तार, ट्रेन में सफर की मिली थी सूचना

छपरा: बीते दिनों समस्तीपुर में एक घटना घटी थी, जिसके बाद से पुलिस पूर्व विधायक रामबालक सिंह की तलाश कर रही थी. इस मामले में गुरुवार को पुलिस ने फिल्मी अंदाज में उन्हें गिरफ्तार कर लिया है. इस हत्याकांड मामले में विभूतिपुर के पूर्व विधायक रामबालक सिंह और उनके भाई समेत छह लोगों के खिलाफ विभूतिपुर थाना में हत्या के बाद नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी. इस मामले में विधायक फरार चल रहे थे. गुरुवार को पुलिस को जानकारी मिली की विधायक स्वतंत्रता सेनानी एक्सप्रेस में सफर कर रहे हैं.

छपरा जंक्शन पर विधायक गिरफ्तार

इस सूचना के बाद छपरा जंक्शन पर पूर्व विधायक रामबालक सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया. गिरफ्तारी के बाद उन्होंने खुद को निर्दोष कहा साथ ही उन्होंने कहा कि वह खुद ही सरेंडर करने जा रहे थे. साथ ही रामबालक सिंह ने कहा कि उन्हें राजनीतिक साजिश के तहत हत्या के मामले में फंसाया गया है. इस मामले से उन्हें कुछ लेना देना नहीं है. साथ ही इस मौके पर पूर्व विधायक ने कहा कि जिस दिन घटना हुई थी उस दिन वो विभूतिपुर से बाहर थे जिसके प्रमाण उनके पास मौजूद हैं. रेल पुलिस ने बताया कि उन्हें इस बात की जानकारी मिली थी कि ट्रेन नंबर 12562 डाउन के कोच ए1 में अभियुक्त सफर कर रहा है.

भाई पहले ही गिरफ्तार

इस केस में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए विभूतिपुर से जेडीयू के पूर्व विधायक रामबालक सिंह के भाई लालबाबू सिंह को पहले ही गिरफ्तार कर लिया है. इस वारदात के बाद पुलिस की अलग-अलग टीम बिहार के साथ-साथ झारखंड, बंगाल और दिल्ली में भी छापेमारी कर रही है. इस मामले में पूर्व विधायक के भाई को दिल्ली से पहले ही गिरफ्तार किया गया था.

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news