Friday, September 20, 2024

बिहार: बेटे द्वारा रंग फेंकने पर शख्स ने उसकी मां को मारी गोली

पटना: बिहार के समस्तीपुर में होली के दिन एक महिला की गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है. इस घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया. पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की छानबीन शुरू कर चुकी है. साथ ही इस वारदात को अंजाम देने के बाद से आरोपी इलाके से फरार है. मामले में पुलिस आरोपी को पकड़ने के लिए जगह-जगह छापेमारियां कर रही है. गोलीकांड का यह घटना बिथान थाना क्षेत्र के पुसहो गांव का बताया जा रहा है.

होली को लेकर कहासुनी

बताया जा रहा है कि होली के दिन पास के रहने वाले संजय यादव के बेटे अनिकेत कुमार ने होली के दिन पास के रहने वाले श्याम यादव पर रंग और गोबर फेंक दिया था. इस बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ साथ ही विवाद इतना ज्यादा आगे बढ़ा और बात मारपीट तक पहुंच गई थी. गांव वालों के हस्तक्षेप से काफी मुश्किलों के बाद किसी तरह से मामले को शांत कराया गया.

रात 11 बजे की घटना

गांववालों के लाख समझाने के बाद भी श्याम यादव इस घटना की शिकायत लेकर थाने पहुंच गया. रात के करीब 11 बजे शयाम यादव अचानक संजय यादव के घर पहुंचा और उससे बहस करने लगा. बीच बहस में श्याम यादव ने संजय यादव पर देसी कट्टे से फायर कर दिया. श्याम द्वारा फायर की गई गोली सजंय की पत्नी रेखा देवी को लगी और मौके पर ही उनकी मौत हो गई

आरोपी फरार

इस घटना की खबर मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी की तलाश के लिए छापेमारी करने लगी. पुलिस मौक पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही इस घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी श्याम यादव फरार हो गया.

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news