Thursday, September 19, 2024

दो गुटों की लड़ाई का वीडियो बना रहे छात्र को लगी गोली, मौत

पटना: बिहार के भागलपुर के नवगछिया में एक दो गुटों की लड़ाई का वीडियो बनाने पर एक युवक की जान चली गई. इस घटना का वीडियो सामने आने के बाद जिसने उसे देखा वो सन्न रह गया. साथ ही वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने जांच की बात कही है. साथ ही इस वीडियो में दिख रहे लोगों को पकड़ने के लिए प्रशासन ने टीम बनाई है. घटना की जानकारी मिलने के बाद से लोगों में इसको लेकर काफी दहशत का माहौल है.

क्या है पूरा मामला

दरअसल, भागलपुर के नवगछिया इलाके में दो गुटों के बीच मारपीट हो रही थी. मारपीट देखकर आसपास के लोग अपने-अपने छतों पर जा चढ़े. आशीष कुमार नाम का युवक भी इस मारपीट को देखकर अपने छत पर जाकर खड़ा हो गया. आशीष इस घटना का वीडियो बनाने लगा. नवगछिया के राजेंद्र कॉलोनी में हो रहे इस मारपीट में किसी संलिप्त लोगों में से किसी शख्स ने गोली चला दी. शख्स द्वारा चलाई गई गोली सीधे जाकर आशिष कुमार को लगी, जिससे उनकी मौत हो गई.

क्या कहा प्रत्यक्षदर्शियों ने

घटना स्थल पर मौजूद लोगों की ने इस घटना की जानकारी देते हुए कहा कि वार्ड नंबर 10 के पार्षद के भाई को नवगछिया नगर परिषद के चेयरमैन के पति उसका भाई और उसके गनर समेत कई लोग पीट रहे थे. इस मारपीट को देखने के लिए लोग अपने घर के छतों पर आ पहुंचे. इस दौरान डब्लू यादव के सहयोगियों ने रायफल से गोली चलानी शुरू कर दी. उन्हीं में से किसी एक अपराधी की गोली जाकर आशिष को लग गई. कुछ लोगों का यह मानना भी है कि उन अपराधियों ने जानबूझ कर वीडियो बना रहे लोगों पर गोली चलाई थी.

जांच में जुटी पुलिस

घटना का वीडियो लोगों के पास आग की तरह पहुंच गया. इस वीडियो में मारपीट से लेकर आशिष को गोली लगने तक की घटना कैद है. पुलिस वायरल हो रहे इस वीडियो की जांच कर रही है. साथ ही पुलिस का कहना है कि इस घटना में जो लोग भी शामिल होंगे उन्हें बक्शा नहीं जाएगा.

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news