Friday, September 20, 2024

बिहार: लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने भरी हुंकार, कहा-पापा को कुछ हुआ तो छोड़ूंगी नहीं, दिल्ली की कुर्सी हिला दूंगी

पटना। लैंड स्कैम मामले में सीबीआई की टीम मीसा भारती के दिल्ली स्थित आवास पर लालू यादव से पूछताछ करने पहुंची है। सिंगापुर से किडनी ट्रांसप्लाट कराने के बाद वापस लौटे राजद सुप्रीमो लालू यादव दिल्ली में बड़ी बेटी मासी भारती के आवास पर ही रह रहे हैं। इसी बीच उनकी दूसरे नंबर की बेटी रोहिणी आचार्य ने ट्वीट कर केंद्र सरकार को चेतावनी दी है।

दिल्ली की कुर्सी हिला देंगे

लालू यादव को किडनी देने वाली रोहिणी लिखती है कि पापा को लगातार परेशान किया जा रहा है। अगर उन्हें कुछ भी हुआ तो मैं किसी को नहीं छोड़ूंगी। नाराजगी जाहिर करते हुए रोहिणी आगे कहती है कि पापा को तंग कर रहे हैं यह ठीक बात नहीं है। यह सब याद रखा जाएगा। समय बलवान होता है, उसमें बड़ी ताकत होती है। यह याद रखना होगा। पापा को ये लोग तंग कर रहे हैं अगर उनके तंग करने के कारण उन्हें ज़रा भी परेशानी होगी तो दिल्ली की कुर्सी हिला देंगे। अब बर्दाश्त करने की सीमा खत्म हो रही है।

बीजेपी को बताया नरभक्षी

वहीं इसके अतिरिक्त अपने एक और ट्वीट में रोहिणी आचार्य ने बीजेपी को नरभक्षी तक कह दिया। होलिका दहन के अवसर पर ट्वीट कर रोहिणी ने कहा कि आइए मिलकर प्रण लेते हैं कि राम रहीम जैसे दुराचारी के संरक्षक और गोधरा के नरभक्षी का भी होलिका दहन करेंगे।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news