Thursday, September 19, 2024

बिहार: तमिलनाडु पहुंचे चिराग पासवान ने की बिहारियों से मुलाकात

पटना। तमिलनाडु में बिहारी मजदूरों पर हो रहे हिंसा को लेकर लोजपा ( राम विलास ) के अध्यक्ष और जमुई से सांसद चेन्नई पहुंचे। वहां जाकर उन्होंने बिहारी मजदूरों से बातचीत की। उन्होंने कहा कि भारत विविधताओं का देश है, मतभेद कराने वालों के खिलाफ सख़्त एक्शन लिया जाए।

भाषा, धर्म, बोली के आधार पर भेदभाव करना गलत

चिराग पासवान ने चेन्नई पहुंचकर तमिलनाडु के राज्यपाल को ज्ञापन सौंपा। उन्होंने वहां पर बिहार के कुछ लोगों से मुलाकात भी की। इसके बाद मीडिया से बात करते हुए चिराग ने कहा कि भारत में भाषा, धर्म, बोली के आधार पर भेदभाव करना गलत है। अगर कोई मतभेद कराने की कोशिश कर रहा है तो उसके खिलाफ भी सख्त कार्रवाई हो। अगर वायरल हो रही वीडियो और तस्वीरें सही है तो यह बेहद चिंता का विषय है। यहां रह रहे बिहारियों को बर्बरता से पीटा जा रहा है। ऐसे लोगों पर कार्रवाई हो।

घटना से अपना पल्ला झाड़ रहे नीतीश

तमिलनाडु पहुंचकर चिराग पासवान ने सीएम नीतीश कुमार को भी निशाना बनाया। उन्होंने नीतीश कुमार पर हमला करते हुए कहा कि वो इस घटना से अपना पल्ला झाड़ रहे हैं। अधिकारियों को निर्देश दे दिया कि जाके वहां के अधिकारियों से बात कर लो। बता दें कि चिराग पासवान ने तमिलनाडु हिंसा को लेकर गृह मंत्री अमित शाह को पत्र भी लिखा था।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news