Thursday, September 19, 2024

बिहार: डिप्टी सीएम तेजस्वी की भी नहीं सुनेंगे सुधाकर सिंह!

पटना। राजद नेता व पूर्व कृषि मंत्री सुधाकर सिंह अपनी ही पार्टी के गले का फांस बन चुके है। नीतीश विरोधी बयानों के कारण अक्सर जेडीयू के निशानों पर रहते है। डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने भी साफ कर दिया था कि सुधाकर सिंह अगर नहीं सुधरे तो उनके ऊपर कार्रवाई हो सकती है। अब फिर से सुधाकर सिंह ने इसको लेकर बयान दिया है।

पार्टी से हटाने का काम जनता का

राजद विधायक सुधाकर सिंह को पार्टी से निकालने को लेकर जब सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उन्हें हटाने या बाहर करने का अधिकार सिर्फ़ जनता के पास है। सुधाकर सिंह ने आगे कहा कि मैंने पार्टी को जवाब भेज दिया है, एक महीने से ज्यादा हो गया, क्या हुआ।

सुधाकर के बयान पर भड़क रही जदयू

वहीं सुधाकर सिंह को लेकर जेडीयू को लगता है कि उन्हें जल्द बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा। जदयू का कहना है कि सुधाकर सिंह की आत्मा बीजेपी के पास तो शरीर राजद के पास है।

सीएम नीतीश की आलोचना में माहिर सुधाकर सिंह

बता दें कि पूर्व कृषि मंत्री सुधाकर सिंह लगातार सीएम नीतीश कुमार की आलोचना कर रहे है। बजट के दौरान भी उन्होंने नीतीश कुमार को काफी भला बुरा कहा था। जबकि एक सभा के दौरान जब एक किसान को अंग्रेजी बोलने के चलते सीएम नीतीश ने फटकार लगाई थी। तब भी सुधाकर सिंह ने कहा था कि सीएम नीतीश को ये हजम नहीं है कि किसी किसान का बेटा अंग्रेजी बोले।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news