Friday, September 20, 2024

बिहार: तेजस्वी यादव का बड़ा ऐलान, जल्द करेंगे सुधाकर सिंह पर कार्रवाई

पटना। बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ सुधाकर सिंह की बयानबाजी सही नहीं है। इस विषय पर राजद प्रमुख लालू यादव से बात करके फैसला लिया जाएगा। तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश के खिलाफ सुधाकर सिंह के खिलाफ की जा रही लगातार बयानबाजी पर नाराजगी जताई है। तेजस्वी यादव ने कहा है कि सुधाकर सिंह पर जल्द ही सख्त कार्रवाई की जाएगी।

बीजेपी और आरएसएस की भाषा बोल रहे सुधाकर सिंह

दरअसल मीडिया ने उनसे सुधाकर सिंह को लेकर सवाल पूछा था, जिसके जवाब में तेजस्वी यादव ने कहा कि सुधाकर सिंह यदि बार-बार ऐसा बोल रहे है तो इसका मतलब है कि वो बीजेपी और आरएसएस की भाषा बोल रहे हैं। नीतीश कुमार से इस्तीफा मांगने का सवाल ही पैदा नहीं होता हैं। महागठबंधन के नेतृत्व के लिए सभी ने मिलकर उन्हें अपना नेता चुना है।

पार्टी जल्द ही करेगी सख्त कार्रवाई

उप मुख़्यमंत्री ने कहा कि पार्टी से निर्देश मिलने के बाद भी यदि कोई बार-बार बयान दे रहा है, सीएम नीतीश के खिलाफ कुछ न कुछ बोल रहा है तो इसका मतलब है कि वो किसी और से गाइडेड हो गया है। ऐसे लोगों पर पार्टी जल्द ही सख्त कार्रवाई करेगी। राजद प्रमुख लालू यादव ने इस मामले पर अब्दुल बारी सिद्द्की से पूरी जानकारी मांगी है। जिसके बाद सुधाकर सिंह पर फैसला लिया जाएगा।

सीएम से मांगा था इस्तीफा

बता दें कि बिहार विधानमंडल में बजट पेश होने से पहले सीएम नीतीश कुमार के खिलाफ राजद नेता सुधाकर सिंह ने हमला बोला। अपना मंत्री पद गंवा चुके राजद विधायक सुधाकर सिंह ने नीतीश कुमार से सीधे-सीधे इस्तीफा ही मांग लिया। जुबानी हमला करते हुए सुधाकर सिंह ने जदयू को अलोकतांत्रिक पार्टी व नीतीश कुमार को विजन विहीन नेता बताया। राजद विधायक ने नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि उनके नेतृत्व में बिहार की सरकार हर मोर्चे पर फिसड्डी साबित हो रही। नीतीश कुमार को पीएम बनाने से अच्छा तो देश में राष्ट्रपति शासन लागू कर दिया जाए।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news