Thursday, September 19, 2024

बिहार: भारतीय क्रिकेटर मुकेश कुमार ने बचपन की दोस्त दिव्या संग की सगाई, तस्वीरें वायरल

पटना। भारतीय तेज गेंदबाज मुकेश कुमार जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले है। मुकेश ने गोपलगंज की रहने वाली लड़की दिव्या सिंह से इंगेजमेंट की है। जिले के एक होटल में इंगेजमेंट की रस्म पूरी की गई। खबर के मुताबिक मुकेश आईपीएल सीजन-2023 के बाद शादी करेंगे। IPL ऑक्शन में दिल्ली कैपिटल्स ने उन्हें 5.50 करोड़ में ख़रीदा हैं। जो कि उनके बेस प्राइस से 27 गुना ज्यादा है।

साधारण परिवार से आती है दिव्या सिंह

क्रिकेटर मुकेश कुमार की होने वाली लाइफ पार्टनर दिव्या सिंह छपरा की रहने वाली है। वो मुकेश कुमार की करीबी दोस्त है, जिसके साथ अब वो दांपत्य जीवन की शुरुआत करने वाले हैं। दिव्या बेहद साधारण परिवार से आती है। इस सगाई में दिव्या के परिवार वाले भी शामिल हुए थे। सगाई के बाद क्रिकेटर मुकेश कुमार अपनी मंगेतर एवं परिवार के सदस्यों के साथ कशी घूमने निकल गए।

कई गणमान्य लोग हुए शामिल

बता दें कि मुकेश एवं दिव्या की सगाई की रस्म में गोपालगंज के जिलाधिकारी डॉ. नवल किशोर चौधरी, एसडीएम डॉ प्रदीप कुमार, एसडीपीओ संजीव कुमार एवं उद्योगपति व राजद नेता दिलीप सिंह समेत अन्य लोग भी शामिल हुए। तेज गेंदबाज मुकेश कुमार की सगाई की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। उनके प्रशंसक उन्हें सगाई के लिए बधाई दे रहे है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news