Thursday, September 19, 2024

बिहार: किसान समागम में हल देकर अमित शाह का स्वागत, गिरिराज सिंह भी मौजूद

पटना। गृह मंत्री अमित शाह बिहार दौरे पर है। इस दौरान अमित शाह ने पश्चिम चंपारण के लौरिया में एक जनसभा को संबोधित किया। इसके अतिरिक्त उन्होंने नंदनगढ़ का भी भ्रमण किया। उन्होंने बीजेपी कोर कमेटी की बैठक में भी भाग लिया। अभी अमित शाह पटना में आयोजित किसान समागम कार्यक्रम में शामिल हो रहे हैं।

हल देकर गृह मंत्री का स्वागत

बापू सभागार में आयोजित स्वामी सहजानंद सरस्वती की जयंती के मौके पर गृह मंत्री को हल देकर स्वागत किया गया। इस सभा में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह भी मौजूद हैं। उन्होंने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि मोदी सरकार ढाई लाख करोड़ यूरिया सब्सिडी दे रही हैं। सीएम नीतीश पर हमला बोलते हुए गिरिराज सिंह ने कहा कि नीतीश सत्ता के लोभी हैं। बिहार में जंगलराज लौट आया है। कहते हैं कि ये जाति और वो जाति मिल गई तो बीजेपी का हवा उड़ जाएगा, लेकिन मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि गरीब, वंचित, पिछड़ों और दलितों का आज पीएम मोदी से बड़ा नेता कौन है। 2024 में बीजेपी का नहीं बल्कि महागठबंधन का हवा उड़ जाएगा।

हर तीन साल पर पलटी मारते नीतीश

बता दें कि इससे पहले वाल्मीकिनगर में आयोजित सभा में अमित शाह खूब गरजे थे। रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने ये कहा था कि नीतीश कुमार को हर तीन साल पर प्रधानमंत्री बनने का अपना आता है। पीएम बनने की चाह में वो इधर से उधर पलटी मारते रहते हैं। इस बार जब उनको सपना आया तो उन्होंने अगस्त में पलटी मार लिया।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news