Thursday, September 19, 2024

बिहार: कल से शुरू होगा सत्ता के लिए महायुद्ध, श्री हरिमंदिर साहिब में मत्था टेकने जाएंगे अमित शाह

पटना। बिहार की धरती से 2024 के लोकसभा चुनाव का बिगुल बजने वाला है। 25 फरवरी को गृह मंत्री अमित शाह बिहार में दो सभाओं को संबोधित करेंगे। उनकी पहली सभा वाल्मीकिनगर में होगी तो दूसरी सभा दोपहर बाद पटना में स्वामी सहजानंद सरस्वती जयंती पर बापू सभागार में किसान मजदूर समागम में होगा। जिसमें गृह मंत्री मुख्य वक्ता होंगे। वहीं कल महागठबंधन भी पूर्णिया में महारैली करने जा रही है।

तख्त श्री हरिमंदिर साहिब में टेकेंगे मत्था

जानकारी के मुताबिक अमित शाह सबसे पहले वाल्मीकिनगर जाएंगे। वहां वो लौरिया के साहू जन विद्यालय में लोकसभा प्रवास कार्यक्रम के तहत भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। इसके बाद वो पटना जाएंगे, जहां स्वामी सहजानंद सरस्वती जयंती पर बापू सभागर में आयोजित किसान-मजदूर समागम सभा को संबोधित करेंगे। अमित शाह पटना सिटी जाकर तख्त श्री हरिमंदिर साहिब में मत्था भी टेकेंगे।

पिछले 4 महीनों में गृह मंत्री अमित शाह का तीसरा बिहार दौरा

इसके अलावा अमित शाह देर शाम को भाजपा प्रदेश मुख्यालय जाकर पार्टी के प्रदेश पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। जहां वो आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर पार्टी की रणनीति तय करेंगे। इसके अलावा गृह मंत्री बिहार की हालिया राजनीतिक घटनाओं पर भी पार्टी नेताओं से चर्चा करेंगे। गौरतलब है कि पिछले 4 महीनों में यह अमित शाह का तीसरा बिहार दौरा होगा। इससे पहले गृह मंत्री 23 और 24 सितंबर 2022 को किशनगंज और पूर्णिया के दौरे पर आये थे। इसके ठीक 20 दिन बाद जय प्रकाश नारायण की जयंती के मौके पर 12 अक्टूबर को छपरा के सिताब दियारा पहुंचे थे।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news