Friday, September 20, 2024

बिहार: कलंक के टीके को माथे पर लेकर घूम रहे नीतीश, बूढ़े हो गए हैं- नेता प्रतिपक्ष सम्राट चौधरी

पटना। बिहार विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष सम्राट चौधरी ने सीएम नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला है। पटना में पत्रकारों से बात करते हुए सम्राट चौधरी ने कहा कि नीतीश कुमार पूरी तरह से भटक चुके हैं। वो अब बीमार और बूढ़े हो गए हैं, ऐसे में उन्हें खुद सत्ता त्याग देना चाहिए। बीजेपी कार्यकर्ता उनके लिए कल्याण बिगहा में कुटिया बना देगा।

1990 से लेकर 2005 तक कलंक थें लालू यादव

सीएम द्वारा बीजेपी को 100 सीट पर समेट देंगे वाले बयान पर सम्राट चौधरी ने कहा कि अगर यूपीए नीतीश को पीएम पद का उम्मीदवार मान ले तो बीजेपी 400 सीट पर चुनाव जीत जाएगी। बीजेपी नेता ने कहा कि कांग्रेस सिंगल डिजिट में चली जाएगी, साथ ही बिहार में नीतीश जीरो पर आउट हो जायेंगे। इस दौरान सम्राट चौधरी ने कहा कि 1990 से लेकर 2005 तक लालू यादव कलंक थें और आज नीतीश उसी कलंक के टीके को माथे पर लगाकर घूम रहे हैं।

नीतीश कुमार मुक्त बिहार बनाना है

भाजपा नेता सम्राट चौधरी ने कहा कि नीतीश कुमार लोगों का विश्वास खो चुके हैं। भटक गए हैं, बीमार और बूढ़े हो गए हैं। अब उन्हें सत्ता त्याग देना चाहिए। हम लोग उनके लिए कल्याण बिगहा में कुटिया बनाने को तैयार है। इस दौरान सम्राट चौधरी ने कहा कि 2024 और 25 में नीतीश कुमार से बिहार को मुक्ति दिलाना है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news