Friday, October 18, 2024

बेगूसराय में मुख्यमंत्री का विरोध, लोगों ने लगाए विकास वैभव के नारें

बेगूसराय : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार गुरुवार को बेगूसराय पहुंचे थे. मुख्यमंत्री समाधान यात्रा में शामिल हुए. यात्रा में जैसे ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पहुंचे, लोगों ने आईपीएस विकास वैभव के जमकर नारे लगाकर विरोध प्रदर्शन किया.

जीवीका दीदियों द्वारा लगाए गए विभिन्न स्टॉल

मुख्यमंत्री ने जीविका दीदियों द्वारा लगाए गए विभिन्न स्टॉल का निरीक्षण भी किया. सीएम के इस कार्यक्रम के बाद कुछ लोग नीतीश कुमार को ज्ञापन देने का प्रयास कर रहे थे, लेकिन उनके सुरक्षा बलों ने लोगों को उनके पास जाने से रोक दिया. लोगों ने सीएम का विरोध करते हुए जमकर नारे लगाए. साथ ही उन्होंने कहा कि पुलिस पदाधिकारी विकास वैभव को बिहारी कहकर गाली दी गई ये पूरे बिहारियों को गाली देने के समान है. सरकार इस पर तुरंत कार्रवाई करें.

विकास वैभव ने ट्वीट के माध्यम से दी जानकारी

ट्विटर पर कुछ दिनों पहले अग्निशमन के IG विकास वैभव का एक ट्विट वायरल हुआ था. इस ट्वीट के माध्यम से उन्होंने बताया कि उन्हें ड्यूटी के दौरान गालियों का सामना करना पड़ता है. देखा जा सकता है कि उन्हें गाली दिया जा रहा है. साथ ही उन्होंने रिकॉर्ड का दावा किया, हालांकि कुछ समय बाद विकास वैभव ने अपना ट्वीट खुद से हटा दिया था. इस मामले में उनके खिलाफ नोटिस भी जारी किया गया था. 24 घंटे के अंदर उनसे जवाब मांगा गया था. नोटिस में उनके द्वारा लगाए गए आरोपों को विभाग ने कानून का उल्लंघन और बेबुनियाद बताया था.

अधिकारियों का काम ट्वीट करना नहीं

बता दें कि इस मामले में पूर्णिया में समाधान यात्रा के दौरान सीएण नीतीश कुमार ने कहा था कि “अधिकारियों का काम ट्वीट करना नहीं है”. उन्होंने कहा था कि अगर किसी को भी किसी प्रकार की दिक्कत है तो सही जगह पर अपनी समस्या बताइए. साथ ही उन्होंने कहा कि अपने वरिष्ठ अधिकारियों से बात कर समस्या का समाधान करो.

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news