Thursday, September 19, 2024

बिहार: शादी के बंधन में बंधी सुरभि आनंद, CM नीतीश, पप्पू यादव समेत पहुंचे कई दिग्गज

पटना। बिहार के बाहुबली नेता एवं पूर्व सांसद आनंद मोहन और लवली आनंद की बेटी सुरभि आनंद की शादी कल यानी कि 15 फरवरी को पटना में धूमधाम से संपन्न हो गई। इस शादी में वरवधू को आशीर्वाद देने के लिए बिहार के सियासत के कई बड़े नेता पहुंचे। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, जन अधिकार पार्टी के प्रमुख पप्पू यादव समेत कई नेता शामिल हुए।

दुश्मन बने दोस्त

इस शादी के दौरान दो दुश्मन यानी कि पप्पू यादव और आनंद मोहन एक दूसरे से गले मिलते देखे गए। वहीं सीएम नीतीश ने भी आनंद मोहन एवं उनकी पत्नी लवली आनंद से काफी देर तक बात की। इस शादी में शाहनवाज हुसैन, राजीव प्रताप रूडी, जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह, जनता दल के दिनेश प्रसाद सिंह, बिहार सरकार में मंत्री विजय चौधरी, नंद किशोर यादव, अशोक चौधरी , बिहार के शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर समेत सभी दलों के कई नेताओं ने शिरकत की।

पप्पू यादव ने आनंद मोहन को लगाया गले

वहीं सुरभि और राजहंस की शादी में दो दुश्मनों के बीच की दोस्ती चर्चा में रही। गौरतलब है कि जाप प्रमुख पप्पू यादव और आनंद मोहन के बीच की दुश्मनी जगजाहिर है। अपने क्षेत्र में वर्चस्व की लड़ाई को लेकर दोनों कई बार एक-दूसरे के सामने सामने आये। हालांकि इस शादी समारोह में दोनों दुश्मन ऐसे मिले जैसे कई वर्षों से बिछड़ा यार मिला हो। पप्पू यादव सुरभि की सगाई में भी शामिल हुए थे। जहां दोनों दुश्मनों ने एक दूसरे को गले लगाया था।

सीएम नीतीश ने आनंद मोहन से की बात

वहीं दूसरी तरफ सीएम नीतीश कुमार शादी में शाम 7:15 बजे पहुंचे। जहां उन्होंने दोनों वर वधु को आशीर्वाद दिया। इस दौरान सीएम ने बाहुबली नेता आनंद मोहन और उनकी पत्नी लवली आनंद से मुलाकात की। उन्होंने दोनों से 20 मिनट तक बात भी की।

रिश्तेदारी निभाने पहुंचे सुशांत सिंह राजपूत के भाई नीरज

बता दें कि सुरभि और हंसराज की शादी में बीजेपी विधायक नीरज कुमार बबलू ,सम्राट चौधरी, गुरू प्रकाश पासवान भी में शामिल होने पहुंचे थे। इन लोगों कि आनंद मोहन से कई सालों से पुरानी रिश्तेदारी बताई जाती है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news