Thursday, September 19, 2024

बिहार: निकाह के अगले दिन वैलेंटाइन डे पर किया पत्नी का कत्ल, आरोपी पति फरार

पटना। बिहार के जमुई में एक प्रेमी युगल ने वैलेंटाइन वीक में निकाह किया और वैलेंटाइन डे के दिन लड़की की लाश मिली। बताया जा रहा है कि युवती के पति ने उसे मारकर घर के पीछे कुंए में फेंक दिया और इसके बाद फरार हो गया। इस घटना से इलाकेे में हड़कंप मच गया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

वैलेंटाइन डे से एक दिन पहले किया निकाह

खबर के मुताबिक वैलेंटाइन डे से एक दिन पहले प्रेमी प्रेमिका ने निकाह किया और उसके अगले ही दिन 14 फरवरी को पति ने युवती की हत्या करके लाश कुएं में फेंक दी। घटना जमुई जिले के गिद्धौर थाना क्षेत्र के मौरा गांव की है। वहीं हत्या के बाद से आरोपी युवक फरार है।

डेढ़ महीने से चल रहा था चक्कर

मृतक युवती की पहचान मोरा गांव निवासी मंजूर आलम अंसारी की 32 वर्षीय पुत्री सलमा खातून के रूप में हुई है। सलमा का प्रेम-प्रसंग पिछले डेढ़ महीने से गांव के ही सनाउल अंसारी से चल रहा था। वैलेंटाइन डे से एक दिन पहले उन्होंने जमुई कोर्ट में जाकर शादी कर ली।

पिता ने प्रेमी पर लगाया हत्या का आरोप

मामले को लेकर मृतक युवती के पिता मंजूर आलम अंसारी ने आरोप लगाया है कि सनाउल ने 1 लाख रुपए लेकर मेरी बेटी से शादी की थी और बाद में उसकी हत्या कर लाश कुएं में फेंक दी। उसने इस बाबत थाने में जाकर प्राथमिकी भी दर्ज कराई है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है, वहीं हत्या का आरोपी प्रेमी फरार है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news