Thursday, September 19, 2024

बिहार: वैलेंटाइन डे पर पति ने पत्नी का काटा गला, खुद भी फांसी पर झूला, 5 बच्चें हुए बेसहारा

पटना। बिहार के समस्तीपुर से एक खौफनाक खबर सामने आई है। जहां एक शख्स ने अपनी जिंदगी खत्म करने से पहले अपनी पत्नी की गला काटकर हत्या कर दी। शख्स ने वैलेंटाइन डे की रात में अपनी पत्नी की गला काटकर हत्या कर दी। इसके बाद उसने अपने आप को भी खत्म कर लिया।

जांच में जुटी हलई पुलिस

दिल दहला देने वाली यह घटना पटोरी प्रखंड के जोरपुरा की है। पति की पहचान लालबाबू सदा के रूप में हुई है। 35 वर्षीय लालबाबू सदा ने अपनी पत्नी सामो देवी( 32) की हत्या कर दी, इसके बाद खुद फांसी के फंदे पर झूल गया। अगली सुबह यानी की बुधवार को जब बच्चे कमरे में गए तो उन्होंने यह मंजर देखा। इसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही हलई पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई।

मानसिक रूप से विक्षिप्त था व्यक्ति

ग्रामीणों के मुताबिक पत्नी की हत्या करने वाला लालबाबू सदा मानसिक रूप से बीमार व्यक्ति था। वह नशा करता था और अक्सर पत्नी के साथ मारपीट करता था। जबकि उसकी पत्नी खेतों में काम कर अपना और अपने परिवार का भरण-पोषण करती थी। दोनों के 5 बच्चें हैं। साथ ही में घर में एक बूढ़ी मां भी है। सरकार की ओर से इंदिरा आवास मिला हुआ था, जिस कारण किसी तरह गुजर-बसर कर रहे थे।

बच्चें हुए बेसहारा

मंगलवार की रात जब घर में सब सो गए तो लालबाबू ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। किसी धारदार हथियार से उसका गला रेता गया है। साथ में खिड़की में फंदा लगाकर उसने भी आत्महत्या कर ली है। इस घटना से पूरा परिवार बिखर गया है। घर में बूढ़ी मां, तीन लड़के एवं 2 लड़कियों को देखने वाला अब कोई नहीं है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news