Thursday, September 19, 2024

बिहार: गया में JDU जिला उपाध्यक्ष की हत्या, अपराधियों ने गोलियों से किया छलनी

पटना। बिहार के गया जिले में जदयू के जिला उपाध्यक्ष की हत्या कर दी गयी है। घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंतर्गत बगोदरा बीघा की है, जहां सत्तारूढ़ दल जदयू के जिला उपाध्यक्ष सुनील सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई। खबर के मुताबिक शुक्रवार की रात वह किसी शादी समारोह से अपने घर लौट रहे थे, इसी दौरान पहले से घात लगाकर बैठे अपराधियों ने उन्हें रोका और फिर गोलियों से छलनी कर दिया। आनन-फानन में लोग उन्हें अस्पतला लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। जदयू जिला उपाध्यक्ष की हत्या से इलाके में हड़कंप मच गया है।

अपराधियों ने मारी 6 गोलियां

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक जदयू नेता को अपराधियों ने 6 गोलियां मारी है। शुक्रवार की रात वह एक शादी समारोह में शामिल होने गए थे. वहां से वापस घर लौटने के दौरान अपराधियों ने उनपर फायरिंग कर दी। गोलियों की तड़तड़ाहट सुनकर आसपास के लोग इक्कठा हो गए और वो लोग सुनील सिंह को तुरंत अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज लेकर गए लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

अपराधियों को पकड़ने के लिए विशेष टीम का गठन

घटना की सूचना मिलने पर गया के वरीय पुलिस अधीक्षक आशीष भारती मौके पर पहुंचे। एसएसपी ने कहा कि आरोपी व्यक्तियों की खोज करने के लिए विशेष टीम गठित की गई है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है , हालांकि हत्या का कारण अभी स्पष्ट नहीं हुआ है। जल्द ही आरोपितों को पकड़ लिया जाएगा।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news