Friday, September 20, 2024

बिहार: बेटी को इंटर की परीक्षा दिलाकर लौट रहे पिता की गोली मारकर हत्या

पटना। बाढ़ थाना क्षेत्र के बेढ़ना पश्चिमी पंचायत के फोरलेन से कुछ दूरी पर शुक्रवार की दोपहर आधा दर्जन बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद बदमाश फायरिंग करते हुए वहां से भाग निकले।

छाती में मारी गोली

मृतक व्यक्ति की पहचान नालंदा जिले के बिंद थाना क्षेत्र के दुल्लापुर गांव निवासी कमलेश कुमार के रूप में हुई है । बताया जा रहा है कि अपराधियों ने कमलेश की छाती में गोली मारी थी, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। इस मामले में कमलेश कुमार के बेटे गौरव ने अपने चाचा समेत चार लोगों के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कराई है।

बाइक रोककर चलाई ताबड़तोड़ गोलियां

बताया जा रहा है कि कमलेश कुमार शुक्रवार को बाढ़ स्थित अनुग्रह नारायण सिंह महाविद्यालय से बेटी रिंकी कुमारी की परीक्षा खत्म होने के बाद बाइक से नालंदा के दुल्लापुर गांव लौट रहे थे। उनकी बेटी बाइक पर पीछे बैठी हुई थी। बेढ़ना पश्चिमी पंचायत के फोरलेन के समीप पहुंचने पर दो बाइक पर सवार छह बदमाशों ने कमलेश की बाइक रोक दी और उसके ऊपर ताबड़तोड़ गोलियां चलाने लगे। छाती में गोली लगने से कमलेश वहीं पर गिर पड़े और उसकी मौत हो गई। फायरिंग की आवाज सुनकर स्थानीय लोग वहां पहुंचे और उसे लेकर अस्पताल गए, जहां डॉक्टरों ने कमलेश को मृत घोषित कर दिया।

चाचा से चल रहा था विवाद

इस मामले में कमलेश के पुत्र कुमार गौरव ने पुलिस को बयान दिया है कि उसके दादाजी नागेश्वर प्रसाद यादव ने दो ही बेटे के बीच 14 बीघे जमीन का बंटवारा कर दिया था। जबकि उसके पिता कमलेश कुमार को हिस्से में कुछ भी नहीं दिया था। इस बात को लेकर चाचा से उसके पिता का विवाद चल रहा था। कमलेश के बेटे ने चाचा और उनके ससुराल वालों पर मिलकर घटना को अंजाम देने का आरोप लगाया है।

बेटे ने अपने चाचा और उनके रिश्तेदारों पर दर्ज कराई एफआईआर

कमलेश के बेटे ने अपने चाचा पर आरोप लगाते हुए कहा कि अक्सर चाचा और उनके रिश्तेदारों ने कई बार हत्या करने की धमकी दी थी। इस संबंध में कोर्ट में भी याचिका दाखिल की गई थी, जिसकी सुनवाई अभी चल रही है। पुलिस ने इस मामले में चार लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news