Thursday, September 19, 2024

BIHAR: नक़ल कर रहे छात्रों ने स्टेटिक मजिस्ट्रेट को बेरहमी से पीटा, अस्पताल में भर्ती

पटना। बिहार में इस वक्त इंटर की परीक्षा चल रही है। नकलमुक्त परीक्षा कराने के लिए प्रशासन पूरी तरह से मुस्तैद हैं। इसी दौरान बांका के एक परीक्षा केंद्र पर स्टेटिक मजिस्ट्रेट ने छात्रों को नकल करने से रोका तो उनके ऊपर जानलेवा हमला किया गया। बताया जा रहा है कि नकल करने से रोकने से छात्रों का एक गुट नाराज हो गया, जिस कारण उसने लाठी-डंडे से स्टेटिक मजिस्ट्रेट को पीट दिया। इस मार से उनका पूरा चेहरा सूज गया है। बेहतर इलाज के लिए उन्हें भागलपुर के मायागंज अस्पताल रेफर किया गया है।

15-20 की संख्या में थें छात्र

घटना के बारे में जानकारी देते हुए प्रखंड कल्याण पदाधिकारी पंकज जायसवाल ने बताया कि उनकी ड्यूटी स्टेटिक मजिस्ट्रेट के तौर पर बाराहाट के हरिहर चौधरी इंटर परीक्षा केंद्र पर थी। सोमवार को दूसरी पाली की परीक्षा खत्म होने के बाद 15–20 छात्रों ने लाठी डंडों से उनके ऊपर हमला कर दिया। उन्हें इतनी बेरहमी से पीटा गया है कि मायागंज अस्पताल रेफर करना पड़ा।

किसी तरह एंबुलेंस को किया फोन

बताया जा रहा है कि छात्रों ने पहले से ही स्टेटिक मजिस्ट्रेट को मारने का प्लान बना रखा था। परीक्षा खत्म होने के बाद 15-20 की संख्या में छात्र गेट के बाहर खड़े थे। जैसे ही पंकज जायसवाल छात्रों को गेट से जाने के लिए बोलने गए। सभी छात्र उनके ऊपर टूट पड़े। इस घटना में पंकज बुरी तरह घायल हो गए लेकिन उन्होंने किसी तरह एंबुलेस को सूचना देकर वहां पर बुलाया। जिसके बाद उन्होंने अपना उपचार स्थानीय अस्पताल में करवाया।

थाने में मामला दर्ज

पंकज जायसवाल ने इस घटना के संबंध में थाने में मामला दर्ज करवा दिया है। स्थानीय पुलिस ने कहा है कि मामले की जांच की जायेगी और दोषियों को सख्त सजा दी जायेगी।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news