Thursday, September 19, 2024

Bihar: मुजफ्फरपुर से गायब मधुबनी के डीपीओ हुए सेक्सटॉर्शन के गिरफ्त में, न्यूड वीडियो वायरल करने की मिली थी धमकी

पटना। बिहार मुजफ्फरपुर से गायब हुए मधुबनी के डीपीओ राजेश मिश्रा के बारे में खबर आ रही हैं कि वो सेक्सटॉर्शन के शिकार थें। बताया जा रहा है कि कई दिनों से उन्हें उनका न्यूड वायरल करने की धमकी जा रही थी जिस वजह से वो कई दिनों से काफी परेशान थें।

दो बार ब्लैकमेलर को पैसे भेज चुके हैं डीपीओ

मामले की जानकारी देते हुए उनकी पत्नी ने बताया राजेश मिश्रा के गायब होने की सूचना मिलने पर मधुबनी शिक्षा कार्यालय के कई कर्मचारी उनके आवास पहुंचे। उन लोगों ने बताया कि बीते कुछ दिनों से वो सेक्सटॉर्शन के शिकार थें। उनका न्यूड वायरल करने की धमकी देकर उन्हें ब्लैकमेल किया जा रहा था। इतना ही नहीं ब्लैकमेलर उनसे दो बार अपने खाते पर 11 हजार और 21 हजार रुपए भी मंगवा चुका था। उसने अभी 50 हजार रुपए और भेजने की डिमांड की थी। ब्लैकमेलर कॉल करके उन्हें धमकी देकर खुद को क्राइम ब्रांच का अधिकारी बता रहा था और कहता था कि पैसे नहीं दिए वो उन्हें घर से उठवा लिया जायेगा।

जांच में जुटी हुई हैं सिटी पुलिस

डीपीओ राजेश मिश्रा की पत्नी ने जो आवेदन दर्ज करवाया हैं, उसमें दर्ज मोबाइल कॉल के आधार पर पुलिस मामले की छानबीन करने में लगी हुई है। उनकी पत्नी ने कहा है कि शनिवार की शाम मधुबनी से मुजफ्फरपुर पहुंचे डीपीओ थोड़े से परेशान दिख रहे थें। रविवार की दोपहर में खाना खा कर टहलने के लिए निकले, उसके बाद से घर नहीं लौटे और उनका नंबर भी स्विच ऑफ जा रहा है।

बैरिया बस स्टैंड में दिखे थें आखिरी बार

नगर डीएसपी राघव दयाल ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज में डीपीओ को आखिरी बार बैरिया बस स्टैंड में देखा गया। वो पटना जाने वाली बस में बैठते देखे गए। इस मामले में पुलिस ने बस के ड्राइवर और खलासी से भी पूछताछ किया है। दूसरी तरफ उनकी पत्नी अर्चना मिश्रा ने आशंका जताई है कि जो लोग उन्हें धमकी दे रहे थें, उन्हीं लोगों ने राजेश मिश्रा का अपहरण किया होगा।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news