Thursday, September 19, 2024

बिहार: JDU MLC के घर पर आईटी की रेड, कई ठिकानों पर छापेमारी से मचा हड़कंप

पटना। जदयू एमएलसी राधा चरण सिंह के कई ठिकानों पर आज सुबह से इनकम टैक्स की टीम ताबड़तोड़ रेड मार रही है. बताया जा रहा है कि जदयू एमएलसी राधा चरण सिंह के करीबियों के यहां भी छापेमारी चल रही है. आयकर विभाग की टीम सुबह से ही पटना से लेकर आरा तक उनके आवास , होटल, रिजॉर्ट आदि जगहों पर छापेमारी कर रही है.

वसीयत के कागजों की हो रही पड़ताल

बता दें कि इनकम टैक्स की टीम ने सुबह 9 बजे आरा के बाबू बाजार स्थित आवास, अनाईठ आवास और रमना मैदान शहीद भवन स्थित होटल में रेड मारी. आईटी की टीम उनके सभी वसीयत के कागजातों का भी जांच-पड़ताल कर रही हैं. उनके करीबियों से पूछताछ की जा रही है. एमएलसी के करीबी माने जाने वाले बालू माफिया अशोक की कंपनी ब्रॉडसन पर भी आईटी ने रेड मारी. साथ ही अशोक प्रसाद के बिहटा के परेव गांव स्थित घर, पटना के रिंग रोड स्थित घर पर आईटी की छापेमारी चल रही है.

दो बार रह चुके हैं एमएलसी

मालूम हो कि राधा चरण सिंह जदयू से विधान पार्षद हैं. महागठबंधन प्रत्याशी अनिल सम्राट को 2306 वोटों से हराकर वो दूसरी बार विधान पार्षद बने हैं. इससे पहले वो राजद की तरफ से एमएलसी बन चुके हैं लेकिन अपने कार्यकाल के बीच में ही उन्होंने राजद को छोड़कर जदयू का दामन थाम लिया था.

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news