Monday, September 16, 2024

बिहार: इंटर परीक्षा केंद्र पर पिता करते रहे इंतज़ार, प्रेमी संग बाइक पर बैठ बेटी हुई फरार

पटना। बिहार बोर्ड द्वारा आयोजित इंटरमीडिएट की परीक्षा 1 फरवरी से चल रही है. इंटर की परीक्षा के दौरान कई हैरान कर देने वाली खबरें सुनने को मिल रही है. ऐसी ही एक खबर जहानाबाद से आयी. जिसे सुनकर लोग हैरान रह गए. दरअसल जहानाबाद नगर थाना क्षेत्र के राजा बाजार स्थित मुरलीधर उच्च विद्यालय में परीक्षा देने आयी एक नाबालिग छात्रा अपने बॉयफ्रेंड के साथ फरार हो गयी. बताया जा रहा है कि छात्रा के पिता परीक्षा केंद्र के बाहर उसका इंतज़ार कर रहे थे लेकिन लड़की सेंटर से निकलने के बाद अपने प्रेमी के साथ बाइक पर बैठकर सीधे फरार हो गयी.

पिता ने दर्ज कराई एफआईआर

लड़की के पिता ने इस संदर्भ में थाने जाकर प्राथमिकी दर्ज करवाई है. उन्होंने पुलिस को बताया कि उनकी बेटी मुरलीधर विद्यालय में परीक्षा देने गयी थी और वहां से गायब हो गयी. लड़की के पिता ने मखदुमपुर थाना क्षेत्र के कुमरडीह के रहने वाले एक युवक पर मामला दर्ज करवाया है. पिता का कहना है कि युवक बहला फुसलाकर उनकी बेटी को भगा कर ले गया.

लड़की की हरकत से मायूस हुआ परिवार

परीक्षा सेंटर से लड़की के फरार होने से पीड़ित पिता काफी दुखी है. परिजन मायूस हो गए है. उनका कहना है कि युवक ने शादी की नियत से लड़की को भगाया है. नगर थानाध्यक्ष निखिल कुमार ने मामले को लेकर कहा कि लड़की के पिता के आवेदन पर केस दर्ज कर लिया गया है. लड़की नाबालिग थी. पुलिस मामले की जांच कर रही है, छात्रा को जल्द ही बरामद करके परिजनों को सौंपा जायेगा. साथ ही आरोपी युवक को गिरफ्तार करके आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news