Thursday, September 19, 2024

बिहार: मधुबनी के डीपीओ अहियापुर से गायब, पत्नी ने दर्ज कराया अपहरण का केस

पटना। मधुबनी जिले के डीपीओ यानी की शिक्षा विभाग के जिला कार्यक्रम अधिकारी राजेश कुमार मिश्रा मुजफ्फरपुर के अहियापुर से गायब हो गए हैं. उनका इस तरह से रहस्य्मयी ढंग से गायब होने पर शिक्षा महकमे में हड़कंप मच गया है. बताया जा रहा है कि रविवार की देर शाम तक वो अपने घर नहीं पहुंचे तो उनकी पत्नी अर्चना मिश्रा ने अहियापुर थाने में अपहरण का मामला दर्ज करवाया. बता दें कि डीपीओ राजेश मिश्रा का आवास अहियापुर थाने इलाके के अयाची ग्राम मोहल्ले में है. वहीं दूसरी तरफ शिकायत दर्ज होते ही पुलिस मामले की जांच करने में जुट गयी है. उनके कॉल डिटेल्स एवं सीसीटीवी कैमरे को खंगाला जा रहा है.

दोनों नंबर जा रहा ऑफ़

पुलिस को घटना की जानकारी देते हुए डीपीओ की पत्नी ने बताया कि रविवार की दोपहर डेढ़ बजे के करीब वो अपने अयाची ग्राम स्थित आवास से पैदल ही निकले थे. शाम तक जब वापस नहीं लौटे तो उनके नंबर कॉल किया गया लेकिन फ़ोन स्विच ऑफ बता रहा था. इसके बाद से उनका कोई अतापता नहीं है.

बीबीगंज में दिखे थे आखिरी बार

नगर डीएसपी राघव दयाल ने कहा है कि जांच में पता चला है की डीपीओ राजेश मिश्रा का एक मोबाइल उनके आवास के गेट पर बंद हुआ जबकि दूसरा मोबाइल बीबीगंज में विकास ट्रेडर्स के पास ऑफ हुआ. सोमवार की सुबह जब सीसीटीवी खंगाला गया तो बीबीगंज इलाके में वो देखे गए लेकिन वहां से ट्रेसलेस हो गए. पुलिस उनकी तलाश में जुटी हुई है.

दरभंगा के रहने वाले है डीपीओ

मालूम हो कि गायब डीपीओ मूल रूप से दरभंगा के लहेरियासराय के मूल निवासी है. अहियापुर के अयाची मोहल्लें में अपना मकान बनाये हुए हैं. जहां वो अपनी पत्नी और बच्चों के साथ रहते है.

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news