Thursday, September 19, 2024

बिहार: सीएम नीतीश ने साधा कुशवाहा पर निशाना, कहा जहां जाना है जाएं, अपना फैसला खुद लें

पटना। जदयू से बगावत करने पर उतर आए उपेंद्र कुशवाहा को लेकर सीएम नीतीश ने अपनी राय स्पष्ट कर दी है। सोमवार को नीतीश कुमार ने साफ शब्दों में कहा कि कुशवाहा पता नहीं किसकी भाषा बोल रहे हैं। कुशवाहा को अब किसी और की बोली बोलनी हैं, उन्हें जहां जाना है जाएं, फैसला अब उनको लेना हैं।

किसी और की भाषा बोल रहे कुशवाहा

बता दें कि समाधान यात्रा पर सीएम नीतीश बांका पहुंचे थें। वहां पत्रकारों से बात करते हुए सीएम ने कहा कि हमने उन्हें खूब सम्मान दिया, फिर जाने क्या हुआ। हमारे पार्टी के लोग उनकी खूब इज्जत करते हैं। हमने तीसरी बार उन्हें अपनी पार्टी में स्वीकार किया। वह जो बोलना चाहते हैं, बोल सकते हैं। अगर आप रोज बोलेंगे तो इसका यहीं मतलब निकलता है कि आपकी राय हमसे अलग है।
सीएम नीतीश ने उपेंद्र कुशवाहा के बारे में कहा कि हम उस आदमी को कितना बढ़ाए, MLA बनाये, पार्टी की ओर से नेता बनाए फिर उसके बाद भाग गए। फिर एक बार आ गया तो राज्यसभा भेजा,फिर भाग गया। तीसरी बार आया तो बोले हम हर हालत में रहेंगे, तो फिर उस हालत में आ गए।

जदयू में किसी पद पर नहीं है कुशवाहा

वहीं दूसरी तरफ जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने उपेंद्र कुशवाहा को लेकर बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा कि कुशवाहा अब पार्टी में किसी पद पर नहीं है। हालांकि उपेंद्र कुशवाहा ने अभी तक न जदयू के संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दिया है और न ही उन्हें हटाए जाने को लेकर कोई औपचारिक घोषणा की गई है। परंतु राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह के बयान से कुशवाहा को जदयू से निकालें जाने की खबरें तेज हो गई हैं।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news