Thursday, September 19, 2024

नीतीश कुमार से ना मिल पाने पर आक्रोशित लोगों ने की आगजनी

कटिहार: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की समाधान यात्रा जारी है. इसी कड़ी में रविवार को मुख्यमंत्री ने कटिहार जिले में चल रही विभिन्न विभागों के अंतर्गत विकास योजनाओं का जायजा लिया. समाधान यात्रा के दैरान मुख्यमंत्री जिले के कोढ़ा प्रखंड अंतर्गत दीघरी पंचायत पहुंचे थे. मुख्यमंत्री को जिले में देखकर स्थानीय लोगों की हुजूम उमर पड़ा. इस दौरान कुछ लोग सीएम के सामने फरियाद लेकर पहुंचे थे, लेकिन जब लोगों की मुलााकात सीएम से नहीं हो पाई, तब उन्होंने जमकर नारेबाजी करनी शुरू कर दी. आक्रोशित लोगों द्वारा नेशनल हाइवे 81 को जाम कर दिया गया जो कि कार्यक्रम स्थल के पास ही था.

लोगों ने किया सड़क जाम

मौके पर मौजूद आक्रोशित लोगों ने कहा कि हमलोग नीतीश कुमार से मिलने पहुंचे थे, लेकिन मुख्यमंत्री ने हमसे मुलाकात नहीं की. साथ ही उन्होंने हमारी कोई भी समस्या नहीं सुनी. ऐसे में मुख्यमंत्री के समाधान यात्रा का क्या मतलब, जब वो किसी भी समस्या का समाधान ही नहीं कर सकते. इन्हीं सवालों के साथ लोगों ने मौके पर विरोध करना शुरू कर दिया. लोगों ने सड़क पर जाम लगाकर आगजनी करने लगे. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची. पुलिस ने आक्रोशित लोगों को समझा बुझाकर हंगामा को शांत किया और सड़क से जाम हटाया.

मुख्यमंत्री ने मछली छोड़ा

वहीं, कटिहार में सीएम नीतीश कुमार ने सुशीला पोखर का शिलापट्ट अनावरण कर पोखर का उद्घाटन किया साथ ही पोखर में मछली भी छोड़ा. साथ ही इसके बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने ग्राम पंचायत राज, दिघरी का निरीक्षण किया. मुख्यमंत्री ने पंचायत में मौजूद पुस्तकालय की व्यवस्थाओं के संबंध में जानकारी ली. मुख्यमंत्री ने वहां उपस्थित पंचायत प्रतिनिधियों से मुलाकात की. इस दौरान नीतीश कुमार ने जैविक उत्पादों को लेकर कहा कि जैविक उत्पादों को लोकल मार्केट में उपलब्ध कराएं इससे किसानों को फायदा मिलेगा. मुख्यमंत्री के इस कार्यक्रम के दौरान कई मंत्री और अधिकारी मौजूद रहे.

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news