Monday, September 16, 2024

सांसद बोले 2024 के चुनाव में भाजपा 375 से अधिक सीटें जीतेगी

रांची : झारखंड के सरायकेला के चांडिल में जिला भाजपा कार्यसमिति की बैठक रविवार को बाबू बागान में आयोजित हुई. बैठक में रांची लोकसभा से सांसद संजय सेठ बतौर मुख्य अतिथि उपस्थित हुए थे. जिले में आयोजित कार्यसमिति की बैठक में सांसद संजय सेठ ने 2024 के आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं में ऊर्जा फूंकने का काम कर कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाया.

375 से भी अधिक सीटों पर भाजपा जीतेगी

इस कार्यक्रम की शुरुआत भाजपा नेता द्वारा पंडित दीनदयाल उपाध्याय और डॉक्टर श्यामा प्रसाद मुखर्जी के चित्र पर पुष्प चढ़ाकर और दीप प्रज्वलन कर की गई. मौके पर सांसद संजय सेठ ने पार्टी कार्यकर्ताओं में सरायकेला, खरसावां और ईचागढ़ के सभी विधानसभा और लोकसभा सीट पर भाजपा को मजबूत करते हुए अगामी चुनाव में जीताने के लिए आह्वान किया. मौके पर संजय सेठ ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश लगातार विकास पथ पर अग्रसर है. आज केंद्र सरकार द्वारा देश में चलाए जा रहे महत्वपूर्ण और महत्वकांक्षी योजनाओं का लाभ देश भर के नागरिकों को मिल रहा है. इस गति को आगे और बढ़ाना है, सांसद संजय सिंह ने दावा किया कि 375 से भी अधिक सीटों पर भाजपा लोकसभा चुनाव में जीतेगी.

415 से अधिक सीटें जीतेगी एनडीए

बैठक में उन्होंने कहा कि चुनाव में एनडीए गठबंधन को 415 से भी अधिक सीटें प्राप्त होने की प्रबल संभावना है. साथ ही सांसद संजय सेठ ने कहा कि वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण द्वारा देश के अमृत काल का बजट इस साल पेश किया गया है, जो देश के नागरिकों के हित में है. इस बैठक में प्रमुख रूप से सरायकेला जिला प्रभारी एवं पूर्व आईएएस जेबी तुबिद, एसटी मोर्चा कोषाध्यक्ष गणेश महाली, जिला महामंत्री मधुसूदन गोराई, जिला मंत्री राकेश सिंह, जिला अध्यक्ष विजय महतो, प्रदेश महामंत्री सुबोध सिंह, पूर्व जिला अध्यक्ष उदय प्रताप सिंह, भाजपा नेत्री और पूर्व विधायक स्वर्गीय साधु चरणों महतो की धर्मपत्नी सारथी महतो समेत सभी मंडल के अध्यक्ष समेत जिला के पदाधिकारी शामिल हुए.

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news