Thursday, September 19, 2024

जल्द ही बिहार लौटने वाले हैं लालू प्रसाद यादव?

पटना : Lalu Prasad Yadav राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का किडनी ट्रांसप्लांट होने के बाद उनके स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है. बता दें कि राजद सुप्रीमो काफी दिनों से बिहार से बाहर हैं. ऐसे में लालू यादव के समर्थक और उनके पार्टी के नेता और कार्यकर्ता अपने सुप्रीमो को बिहार में देखने के लिए काफी उत्सुक हैं. ऐसे में जल्द ही उनके समर्थकों को अच्छी खबर मिल सकती है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो लालू प्रसाद यादव 10 फरवरी को सिंगापुर से वापस पटना आ सकते हैं. हालांकि इस बात की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

पूर्व सांसद ने किया ट्वीट

दरअसल, आरजेडी के पूर्व सासंद मो. अली अशरफ फातमी ने एक ट्वीट किया था, जिसके बाद से कयासों का बजार गर्म हो गया है. पूर्व सांसद के ट्वीट के बाद से ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि लालू यादव जल्द ही सिंगापुर से पटना लौट सकते हैं. पूर्व सासंद मो. अली अशरफ फातमी के ट्वीट में लिखा है कि आज लालू यादव जी से सिंगापुर में करीब तीन घंटे तक मुलाक़ात की. इस दौरान उनकी बड़ी बेटी और राज्यसभा सांसद बहन मीसा भारती और रोहिणी आचार्य भी साथ में मौजूद रहीं. ट्वीट के में लालू यादव और रोहिणी आचार्य को साथ देखा जा सकता है.

पापा बनने वाले हैं तेजस्वी यादव

लालू यादव के किडनी ट्रांस्पलांट के बाद से उनकी सेहत में लगातार सुधार हो रहा है. साथ ही बीते दिनों बिहार में महागठबंधन की सरकार आने के बाद से बिहार में राजद सत्ता में है. साथ ही तेजस्वी यादव प्रदेश के उप मुख्यमंत्री बन चुके हैं. साथ ही लालू यादव के घर में जल्द ही खुशियां आने वाली हैं.लालू परिवार में जल्द ही एक नया मेहमान आने वाला है. ऐशी खबरें हैं कि तेजस्वी यादव जल्द ही पापा बनने वाले हैं. ऐसे में बीते कुछ महिनों में लालू परिवार के लिए खुशियों का पिटारा खुला है.

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news