Thursday, September 19, 2024

बिहार: शराब बेचने के लिए नए हथकंडे आजमा रहे तस्कर, ढोल-नगाड़े से बरामद हुई 56 बोतलें

पटना। बिहार में शराब तस्कर शराब बेचने के लिए कई तरह के हथकंडे अपना रहे हैं. हर दिन शराब बेचने के नए नए आईडिया लेकर सामने आ रहे हैं. हालांकि राज्य की पुलिस भी इन तस्करों को पकड़ने में तत्परता दिखा रही हैं. इसी कड़ी में शुक्रवार को मुजफ्फरपुर जंक्शन पर छापेमारी की गयी. छापेमारी के दौरान शराब की 54 बोतलें बरामद हुई. दरअसल पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि अमृतसर से दरभंगा जा रही जननायक एक्सप्रेस से शराब की खेप लायी जा रही हैं. इसके बाद पुलिस छानबीन करने के लिए रेलवे स्टेशन पहुँच गयी. जहां छापे के दौरान ढोल-नगाड़ें से शराब की बोतलें बरामद की गयी.

ढोल नगाड़ें से हुई शराब की बरामदगी

मामले की जानकारी देते हुए रेल थानेदार दिनेश कुमार साहू ने बताया कि शराब के खिलाफ ट्रेनों की छापेमारी की जा रही है. इसी दौरान जननायक एक्सप्रेस से शराब बरामद की गयी है. रेल थानेदार ने आगे बताया कि जंक्शन पर ट्रेन की जांच की गयी तो ढोल समेत अन्य सामानों को खोला गया, इसी क्रम में ढोल-नगाड़ें से शराब बरामद हुई.

दरभंगा ले जा रहे थें शराब

इस मामले में जब यात्रियों से पूछताछ की गयी तो डर के मारे किसी ने शराब के बारे में कुछ नहीं बताया. इसके बाद शराब को जब्त कर थाने लाया गया. आशंका जताई गयी हैं कि तस्कर शराब की खेप हरियाणा से दरभंगा लेकर जा रहे थे.

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news