Thursday, September 19, 2024

बिहार: ‘प्लीज वीडियो बंद कीजिए ना’, महिला CHO से फेस मसाज कराते दिखे प्रभारी डॉक्टर

पटना। बिहार के खगड़िया में एक प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के डॉक्टर का महिला हेल्थ ऑफिसर के साथ का आपत्तिजनक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में पीएचसी के प्रभारी डॉक्टर कृष्ण कुमार एक महिला हेल्थ ऑफिसर से फेस मसाज करते हुए देखे गए है। इस वीडियो में डॉक्टर कृष्ण कुमार की उक्त महिला के साथ आपत्तिजनक तस्वीरें भी है। जहां उन तस्वीरों को देखकर लग रहा है, उन दोनों के बीच कुछ और ही चल रहा है। बताया जा रहा है कि प्रभारी डॉक्टर एवं CHO दोनों शादीशुदा है, उसके बाद भी अपने रिश्ते और पद की गरिमा भूलकर वीडियो बनाने के चक्कर में है। हैरानी की बात तो ये है कि महिला CHO डॉक्टर से वीडियो बनाने को मना कर रही है फिर भी डॉक्टर वीडियो बनाने में लगे हुए है।

दोनों को जारी हुआ नोटिस

वहीं इस मामले में खगड़िया के डीएम ने संज्ञान लिया है। प्रभारी सिविल सर्जन डॉक्टर राम नारायण चौधरी ने दोनों स्वास्थ्य अधिकारी से घटना के संबंध में स्पष्टीकरण मांगा है। दोनों को शो कॉज नोटिस जारी करते हुए उन्होंने कहा कि आप दोनों कि जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, वो आपके पद की गरिमा के अनुकूल नहीं हैं। दूसरी तरफ डॉक्टर कृष्ण कुमार घटना से बाद से छुट्टी पर चले गए है। जबकि महिला स्वास्थ्य अधिकारी ने लोगों से वीडियो को वायरल नहीं करने की अपील की है।

हो सकती है कार्रवाई

खगड़िया के डीएम आलोक रंजन ने घटना के बारे में कहा है कि यह निजता का मामला है लेकिन दोनों अधिकारी अलग अलग पद पर कार्यरत है, साथ ही वायरल वीडियो एवं फोटों पद की गरिमा के विपरीत है। इसको देखते हुए डॉक्टर कृष्ण कुमार को तीन दिनों के अंदर जवाब देना होगा। इस तरह की घटना दोबारा न हो उसे ध्यान में रखते हुए दोनों अधिकारियों कर कार्रवाई भी हो सकती हैं।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news