Thursday, September 19, 2024

बिहार: सुशांत सिंह राजपूत के भाई नीरज कुमार बबलू ने राहुल गांधी को बताया अंग्रेज की औलाद

पटना। बिहार के पूर्व वन एवं पर्यावरण मंत्री सह बीजेपी विधायक नीरज कुमार बबलू फिर चर्चा में हैं। इसबार उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को लेकर विवादित बयान दे दिया हैं। रविवार को सहरसा में उन्होंने राहुल गांधी पर आपत्तिजनक बयान देते हुए उन्हें अंग्रेज की औलाद कह दिया।

दूसरे को नसीहत देकर खुद नियम नहीं मानती कांग्रेस

खबर के मुताबिक नीरज कुमार बबलू से कांग्रेस की भारत जोड़ों यात्रा को लेकर सवाल किया गया था। इसके बाद इन्होंने राहुल गांधी को अपने आड़े हाथों लेते हुए कहा कि राहुल गांधी ने कश्मीर में बिना टोपी पहने ही झंडा फहराया जो कि बिल्कुल गलत हैं। कांग्रेस नेता संविधान को नहीं मानते, उन्हें किसी नियम- कानून से मतलब नहीं हैं और न ही उसका पालन करते हैं। बीजेपी नेता ने राहुल गांधी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि राहुल गांधी कभी आलू से सोना निकालते है तो कभी संसद में आंख मारने लगते हैं। अब तो बिना टोपी पहने उन्होंने कश्मीर में झंडा तक फहरा दिया तो दूसरी तरफ दूसरों को नसीहत देते रहते हैं। इसी क्रम में नीरज कुमार बबलू ने राहुल गांधी को अंग्रेज की औलाद कहा।

गौरतलब हैं कि राहुल गांधी ने रविवार की दोपहर 12 बजे के करीब कश्मीर के लाल चौक पर तिरंगा फहराया। इस दौरान उनके साथ उनकी बहन प्रियंका गांधी व कई दिग्गज नेता मौजूद थें। लाल चौक पर तिरंगा फहराने से पहले वंदे मातरम गाया गया। उसके बाद राहुल गांधी ने तिरंगा फहराया।

सुशांत सिंह राजपूत के चचेरे भाई है नीरज कुमार

आपको बता दें कि नीरज कुमार बबलू दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के चचेरे भाई है और वर्तमान में छातापुर विधानसभा से बीजेपी विधायक हैं। नीरज कुमार बबलू अक्सर अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में रहते हैं।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news