Thursday, September 19, 2024

भोजपुर में उपेंद्र कुशवाहा के काफिले पर हमला, दर्जनभर लोग घायल

Bihar News: जनता दल यूनाईटेड के भीतर पार्टी के अन्य नेताओं का जुबानी हमला झेल रहे उपेंद्र कुशवाहा के ऊपर एक और हमला हुआ है. बताया जा रहा है कि जदयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष एवं पूर्व केंद्रीय राज्यमंत्री उपेंद्र कुशवाहा के काफिले पर सोमवार शाम को भोजपुर में हमला हो गया. जानकारियों के अनुसार कुशवाहा के काफिले पर भोजपुर जिले के जगदीशपुर में नयका टोला मोड़ के पास पथराव की खबर सामने आई है.

उपेंद्र कुशवाहा ने घटना की दी जानकारी

इस घटना की जानकारी खुद उपेंद्र कुशवाहा ने ट्वीट के माध्यम से दी है. शाम 6:46 पर उपेंद्र कुशवाहा ने खुद इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की. उपेंद्र कुशवाहा ने ट्वीट में लिखा कि “अभी भोजपुर जिला के जगदीशपुर में नयका टोला मोड़ के पास से गुजर रहे काफिला में शामिल मेरी गाड़ी पर कुछ असामाजिक तत्वों ने अचानक हमला कर दिया, पत्थर फेंका. सुरक्षाकर्मियों द्वारा दौड़ाने पर सभी भाग निकले.

मिली जानकारियों के अनुसार काफिले पर पथराव देखकर गाड़ियां रुकीं और सुरक्षाकर्मियों द्वारा हमलावरों को पकड़ने की कोशिश की गई. सुरक्षाकर्मियों ने जब उन्हें पकड़ने की कोशिश की तो सारे हमलावर भाग खड़े हुए. बताया जा रहा है कि मामले में पथराव करने वाले लोगों और उपेंद्र कुशवाहा के समर्थकों के बीच हिंसक झड़प भी हो गई. मामले में करीब आधा दर्जन लोगों के घायल होने की सूचना मिल रही है.

वाई श्रेणी के सुरक्षागार्डों पर हमले का आरोप भी लगा

उपेंद्र कुशवाहा के ट्वीट के अनुसार मौके पर काफिले पर हमला हुआ था, हालांकि प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो यह एक झड़प थी. बताया जा रहा है कि बक्सर ज़िले के डुमरांव से वो बैठक कर वापस लौट रहे थे, तभी नयका मोड़ के पास उपेंद्र कुशवाहा के समर्थकों ने उनका काफिला स्वागत करने के लिए रोका. इसी दौरान मौके पर कुशवंशी क्षेत्रीय सेना संगठन के सदस्यों ने उपेंद्र कुशवाहा के खिलाफ नारेबाजी करनी शुरू कर दी.

इसी कारण समर्थकों और विरोधियों के बीच इस बात को लेकर बहस शुरू हो गई. बहस इतनी ज्यादा बढ़ गई कि देखते ही देखते विरोध करने वालों ने समर्थकों और उनके काफिले पर पथराव शुरू कर दिया. बताया जा रहा है कि उपेंद्र कुशवाहा के सुरक्षाकर्मियों ने भी हमलावरों पर जमकर डंडे बरसाएं. इस घटना में करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गए, जिनमें से कई लोगों को जगदीशपुर के अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया. घटना स्थल से अबतक की मिली जानकारियों के अनुसार सभी घायल कुशवंशी क्षेत्रीय सेना संगठन के सदस्य हैं.

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news